विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 23, 2023

अंबानी परिवार का यह खास सदस्य लेकर आया राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई की अंगूठी, VIDEO हुआ वायरल

Anant Ambani-Radhika Merchant Engagement Ringbearer: बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अंबानी फैमिली का ये खास सदस्य रिंग लेकर पार्टी में एंट्री करता दिख रहा है.

Read Time: 3 mins

अनंत अंबानी और राधिका की सगाई की रिंग लाया ये सदस्य

नई दिल्ली:

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जहां बॉलीवुड सेलेब्स की फोटो और वीडियो सुर्खियों में हैं तो वहीं अब शादी का एक इनसाइड वीडियो सामने आ गया है, जिसमें अंबानी फैमिली का खास सदस्य यानी उनका डॉग सगाई की अंगूठी लेकर फंक्शन में एंट्री करता हुआ नजर आ रहा है. सगाई का ये क्यूट वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

डॉग लेकर आया रिंग्स

विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस इनसाइड वीडियो की बात करें तो ईशा अंबानी अपने भाई अनंत को स्टेज पर बुलाती हैं. इसके साथ ही वह सगाई की अंगूठी की बात करती दिखती हैं. इसी बीच एक गार्ड अंबानी फैमिली के पालतू डॉगी को लेकर सीढ़ियों से उतरता हुआ अनंत के पास स्टेज पर पहुंचता है. वहीं अनंत उससे अंगूठी लेते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में अंगूठी सेरेमनी की एक खास झलक भी देखने को मिलती है, जिसमें बेटे की शादी में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी डांस परफॉर्मेंस देते हुए दिख रहे हैं. वहीं सगाई होते ही उनकी पूरी फैमिली और मेहमान भी गोल्डन हार्ट का कार्ट लेते हुए डांस करते हुए दिखाई देते हैं. इस प्यारी वीडियो को कुछ ही देर में काफी लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें, अंबानी फैमिली की इस लैविश ग्रैंड सगाई सेरेमनी में एक बार फिर बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गज सेलेब्रिटीज देखने को मिले थे. इनमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ जैसे सितारों ने इस फंक्शन की रौनक बढ़ाई थी. वहीं सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर ने अपने लुक्स और फैशन से फैंस का दिल जीता है. हालांकि रोका सेरेमनी की तरह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस ग्रैंड पार्टी का हिस्सा बनते हुए नहीं नजर आए. 

Anant Ambani, Radhika Merchant's Engagement: सगाई इवेंट में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और सारा अली खान, देखें तस्वीरें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
27 साल पहले डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ने अब शेयर की दिल की बात, बताया बड़ी उम्र के हीरो के साथ रोमैंटिक सीन करने में होती थीं अनकम्फर्टेबल
अंबानी परिवार का यह खास सदस्य लेकर आया राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई की अंगूठी, VIDEO हुआ वायरल
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Next Article
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;