मिशन रानीगंज के शोर में रिलीज हुई साउथ की ये फिल्म, बजट से की दोगुनी कमाई, अब जवान को नेटफ्लिक्स पर दे रही टक्कर

कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनमें कोई बहुत बड़ा नाम नहीं होता न ही उन्हें बनाने में बहुत बड़ी धनराशि खर्च की जाती है. उसके बावजूद वो दर्शकों के दिलों में जगह बना ही लेती है.

मिशन रानीगंज के शोर में रिलीज हुई साउथ की ये फिल्म, बजट से की दोगुनी कमाई, अब जवान को नेटफ्लिक्स पर दे रही टक्कर

नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 में है साउथ की फिल्म मैड

नई दिल्ली:

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट करना हो तो जरूरत होती है एक बड़े नाम की. जिसे सुनते ही या देखते ही फैन्स टिकट खिड़की तक खिंचे चले आएं और फिल्म देखें. और, कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनमें कोई बहुत बड़ा नाम नहीं होता न ही उन्हें बनाने में बहुत बड़ी धनराशि खर्च की जाती है. उसके बावजूद वो दर्शकों के दिलों में जगह बना ही लेती है. खासतौर से ओटीटी का मंच ऐसी ही फिल्मों के लिए बहुत खास हो चुका है जो बड़ी फिल्मों के बीच थियेटर में पहचान नहीं बना पाती लेकिन जब ओटीटी पर आ जाती हैं तो उन्हीं बड़े सितारों की बड़ी फिल्मों को कड़ी टक्कर देती हैं. जैसे कि साउथ इंडियन मूवी मैड.

जवान को टक्कर

मैड मूवी उस वक्त रिलीज हुई जब अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज भी रिलीज हुई थी. बड़े नाम की ये बड़ी फिल्म अपने साथ या अपनी रिलीज के आसपास रिलीज होने वाली छोटी मोटी फिल्मों पर हावी हो गई. मिशन रानीगंज जब रिलीज हुई उसी दौरान फिल्म रिलीज हुई मैड. टॉलीवुड की इस मूवी को उस वक्त तो पहचान नहीं मिली लेकिन अब ये फिल्म ओटीटी पर धमाल मचा रही है. महज दस करोड़ में बन कर तैयार हुई ये फिल्म नेटफ्लिक्स की इंडिया लिस्ट में टॉप 10 फिल्मों में शामिल है. जो शाहरुख खान की फिल्म जवान समेत कई और फिल्मों को जबरदस्त टक्कर भी दे रही है. इस पॉपुलेरिटी के चलते ये फिल्म अपने बजट से दुगनी कमाई कर चुकी हैं.

ऐसी है कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का नाम ही है मैड तो आप समझ सकते हैं कि ये फिल्म किस पागलपन और जुनून की कहानी होगी. ये फिल्म ऐसे युवाओं की कहानी है जिनकी दोस्ती उनकी जान है. तीन दोस्तों के ग्रुप ही लोग मैड के नाम से जानते हैं. जो अपनी जिंदादिली, रोमांस और तगड़ी दोस्ती के दम पर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. फिल्म की कॉमेडी भी आपको हंसा हंसा कर लोटपोट कर देगी. यही वजह है कि फिल्म ओटीटी पर लोगों का ध्यान खींच रही है.