विज्ञापन

अक्षय कुमार की दीवानी थी साउथ की ये एक्ट्रेस, बेडरूम में लगाया हुआ था खिलाड़ी का पोस्टर

अक्षय कुमार के फैन्स की लिस्ट में साउथ की एक एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है. ये एक्ट्रेस खिलाड़ी कुमार की इतनी दीवानी थी कि कमरे में उनका पोस्टर लगाया हुआ था.

अक्षय कुमार की दीवानी थी साउथ की ये एक्ट्रेस, बेडरूम में लगाया हुआ था खिलाड़ी का पोस्टर
अक्षय कुमार की फैन रही है साउथ की ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

एक्टर-कपल सूर्या और ज्योतिका ने अपनी नई फिल्म सरफिरा और इसके लीड एक्टर अक्षय कुमार के बारे में बात की. शुक्रवार (12 जुलाई) को इंस्टाग्राम पर सूर्या ने खुद, अक्षय और ज्योतिका के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. सूर्या ने अक्षय को थैंक्यू कहा. फोटो शेयर करते हुए सूर्या ने कैप्शन में लिखा, "सरफिरा हमेशा हम सभी के लिए एक अहम फिल्म रहेगी! @akshaykumar सर, सरफिरा को अपनी 150वीं फिल्म के तौर पर चुनने के लिए धन्यवाद और आपने वीर को इतनी खूबसूरती से जीवंत कर दिया @sudha_kongara, आपने इतने सालों तक इस सपने को जीया है. खुशी है कि हमारी फिल्म अब सिनेमाघरों में है. #radikamadan रानी के रोल में शानदार हैं, @pareshrawalofficial बस कमाल हैं." सूर्या ने पत्नी ज्योतिका के बारे में बात की "धन्यवाद @ivikramix @rajsekarpandian @2d_entertainment अब हमारे पास खूबसूरत लाइफ टाइम मेमोरीज हैं! @jyotika के पास टीनएज में अक्षय सर का पोस्टर था और अब वह एक प्राउड प्रोड्यूसर हैं..! @capt_gr_gopinath को प्यार और सम्मान. हमारी सरफिरा की कास्ट और क्रू को शानदार सक्सेस के लिए शुभकामनाएं! @gvprakash #sarfira आज से सिनेमाघरों में."

ज्योतिका ने इंस्टा पोस्ट में अक्षय के साथ एक सेल्फी शेयर की

ज्योतिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार की क्लिक की गई एक सेल्फी शेयर की. इसमें वह उनके साथ नजर आ रही हैं. कैमरे के सामने पोज देते हुए दोनों मुस्कुरा रहे थे. उन्होंने फोटो पर लिखा, "वेल डिजर्व सक्सेस और दिल को छू लेने वाली परफॉर्मेंस के लिए @akshaykumar को शुभकामनाएं." उन्होंने यह भी कहा, "बेडरूम में आपकी तस्वीर लगाने वाली एक फैनगर्ल से लेकर आपकी 150वीं फिल्म के लिए प्रोड्यूसर बनना. यह मेरे लिए वाकई एक यादगार पल है." 

सरफिरा के बारे में

सुधा कोंगरा के डायरेक्शन में बनी डायरेक्टर सरफिरा शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसमें राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास भी हैं. फिल्म में सूर्या गेस्ट रोल में होंगे. इसे सुधा और शालिनी उषादेवी ने लिखा है. सरफिरा को अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​ने प्रोड्यूस किया है.

स्टार्टअप और एविएशन की दुनिया में सेट, सरफिरा आम आदमी को बड़े सपने देखने और सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करती है. यह धैर्य, दृढ़ संकल्प और जुगाड़ की एक अलग भारतीय कहानी है जो वर्ग, जाति और सत्ता की गतिशीलता में उलझी व्यवस्था के सामाजिक-आर्थिक ताने-बाने को चुनौती देती है. सरफिरा, सूर्या की सोरारई पोटरु की रीमेक है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
अक्षय कुमार की दीवानी थी साउथ की ये एक्ट्रेस, बेडरूम में लगाया हुआ था खिलाड़ी का पोस्टर
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com