अब तक सिर्फ 5 फिल्म करने वाली इस नई एक्ट्रेस ने छीनी शाहरुख खान की पोजीशन, इस मामले में बनी नंबर-1

इस एक्ट्रेस को आपने हाल ही में एक चर्चित फिल्म में देखा है. इनके कैमियो ने ऐसी खलबली मचाई कि आजतक के अपने करियर की सारी लाइम लाइट इन्हें बस इसी एक छोटे से रोल से मिल गई.

अब तक सिर्फ 5 फिल्म करने वाली इस नई एक्ट्रेस ने छीनी शाहरुख खान की पोजीशन, इस मामले में बनी नंबर-1

तृप्ति डिमरी

नई दिल्ली:

आईएमडीबी रेगुलरली फैन्स के इंट्रेस्ट के हिसाब से सबसे पॉपुलर एक्टर और फेमस सेलेब्स की एक लिस्ट जारी करता है. यह देखते हुए कि ये एक तय समय में किन सेलेब्स को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा शेयर किया गया और फिलहाल जो लिस्ट जारी हुई है उसमें एक ऐसा नाम है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस लिस्ट में एक ऐसा नाम है जिसने अपने अभी तक के करियर में सिर्फ पांच फिल्में दी हैं और फिलहाल पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है.

मंगलवार (12 दिसंबर) को IMDb ने भारत में इस हफ्ते सबसे पॉपुलर सेलेब्स की एक लिस्ट शेयर की. इस लिस्ट में एनिमल में नजर आईं तृप्ति डिमरी पहले नंबर पर हैं. एनिमल से पहले सिर्फ चार फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की जगह ली है, जो पिछले हफ्ते नंबर 1 नंबर पर थे. कमाल देखिए डिमरी की फिल्म एनिमल के दूसरे सितारे - डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और लीड एक्टर रणबीर कपूर - तृप्ति डिमरी से नीचे थे. युवा एक्ट्रेस ने फिल्म में सिर्फ 20 मिनट के कैमियो के लिए आने के बावजूद फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को भी पीछे छोड़ दिया है.

भारत के सबसे पॉपुलर सेलेब्स की लिस्ट में तृप्ति डिमरी

एनिमल और शाहरुख के सितारों के अलावा लिस्ट में तृप्ति ने जिन दूसरे नामों को पछाड़ा है उनमें दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, प्रभास, सुहाना खान और खुशी कपूर, डायरेक्टर जोया अख्तर और राजकुमार हिरानी, केजीएफ स्टार यश और तापसी पन्नू शामिल हैं. यह देखते हुए कि इस महीने की सबसे बड़ी रिलीज (एनिमल के अलावा) द आर्चीज, सैम बहादुर, डंकी और सालार हैं.

एनिमल में तृप्ति डिमरी का सनसनीखेज कैमियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी एनिमल तृप्ति के अलावा बॉबी देओल का कैमियो भी चर्चा में रहा. तृप्ति फिल्म में दुश्मन की जासूस बनकर रणबीर कपूर की जिंदगी में एंट्री लेती है लेकिन खुद ही जाल में फंस जाती है. वहीं बॉबी देओल रणबीर कपूर के दूर के भाई के रोल में थे जिनकी दुश्मनी शायद फिल्म के पार्ट-2 में और आगे बढ़ेगी.