लीजिए आ गई हैं लेडी गोविंदा, डांस तो डांस एक्सप्रेशन भी हैं एकदम बवाल- देखें वीडियो

प्रिया रेड्डी इंस्टाग्राम पर अक्सर ही वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और डांसिंग के मामले में तो इन्हें कुछ ज्यादा ही कॉम्पलिमेंट्स मिलते हैं.

लीजिए आ गई हैं लेडी गोविंदा, डांस तो डांस एक्सप्रेशन भी हैं एकदम बवाल- देखें वीडियो

प्रिया रेड्डी

नई दिल्ली:

आपको डांसिंग अंकल याद हैं ? अरे वही जो गोविंदा के गानों पर हूबहू उन्हीं के अंदाज में मस्त डांस किया करते थे. अब आज हम आपको एक डांसिंग दीदी से मिलवाने वाले हैं. इनका डांस और एक्सप्रेशन देखकर आपको गोविंदा की याद आ जाएगी...यही वजह है कि वो फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. इनका नाम प्रिया रेड्डी है. हैदराबाद की रहने वाली प्रिया पेशे से एक्टर हैं और सोशल मीडिया पर इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ये इंस्टाग्राम पर अक्सर ही वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और डांसिंग के मामले में तो इन्हें कुछ ज्यादा ही कॉम्पलिमेंट्स मिलते हैं. लोग इनके एक्सप्रेशन की वजह से इन्हें लेडी गोविंदा भी कहते हैं. एक यूजर ने तो साड़ी देखकर विद्या बालन-2 कह दिया.

आप प्रिया का सोशल मीडिया अकाउंट देखेंगे तो नोटिस करेंगे कि वो ज्यादातर साड़ी में नजर आती हैं. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह बॉलीवुड की बड़ी फैन हैं. शायद ही कोई गाना हो जिसे प्रिया ने छोड़ा हो. वो अपने लुक में तो एक्सपेरिमेंट नहीं करतीं लेकिन गाने उनके एक से एक होते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके वीडियो पर मिलियन-मिलियन व्यूज आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के डांसिंग अंकल सोशल मीडिया पर छाए हुए थे. गोविंदा के गाने 'आपके आ जाने से' से पर उन्होंने ऐसा डांस किया था कि जनता देखती रह गई थी. वो कई दिनों तक सोशल मीडिया और न्यूज में छाए रहे. शक्ल और लुक तो गोविंदा से कोसों दूर था लेकिन अंदाज ऐसा था कि जिसने देखा वो फैन हो गया.