इस हॉलीवुड एक्टर ने तीन बार देखी है आमिर की थ्री ईडियट्स, अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट को है लाल सिंह चड्ढा पर इनके रिएक्शन का इंतजार

आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा पर इस हॉलीवुड एक्टर के रिएक्शन का है इंतजार. इस एक्टर ने तीन बार देखी है थ्री ईडियट्स.

इस हॉलीवुड एक्टर ने तीन बार देखी है आमिर की थ्री ईडियट्स, अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट को है लाल सिंह चड्ढा पर इनके रिएक्शन का इंतजार

आमिर खान को इस एक्टर के रिएक्शन का है इंतजार

नई दिल्ली :

हाल में रिलीज हुआ लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर सुर्खियों में है. इस फिल्म के जरिए लाल सिंह चड्ढा के निर्माता भारतीय इतिहास की हर बड़ी घटना को कवर करते हुए दर्शकों को एक भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि ये अपकमिंग फिल्म टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप का इंडियन वर्जन है. फिल्म का फैन्स को लंबे समय से इंतजार है. ऐसे में सिर्फ नेटिजन्स ही नहीं बल्कि खुद फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान भी इस फिल्म को लेकर टॉम हैंक्स का रिएक्शन जानने के लिए एक्साइटेड हैं.

इसके बारे में आमिर खान ने कहा, ‘फॉरेस्ट गंप एक प्रतिष्ठित फिल्म है. मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि फिल्म देखने के बाद टॉम हैंक्स की क्या प्रतिक्रिया है. वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं.' दिलचस्प यह है कि आमिर खान, स्टीवन स्पीलबर्ग से मुलाकात के दौरान टॉम हैंक्स से मिले थे. उस दिन स्पीलबर्ग जर्मनी में फॉरेस्ट गंप स्टार टॉम हैंक्स के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. स्पीलबर्ग ने ही आमिर खान को टॉम हैंक्स से मिलवाया और उन्हें ‘भारत का जेम्स कैमरून' बताया. जुरासिक पार्क के निर्देशक ने उन्हें इसलिए कैमरून कहा क्योंकि आमिर खान अपने ही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए भी जाने जाते हैं. हालांकि, टॉम हैंक्स ने साफ किया कि वह आमिर खान को जानते हैं और उनके काम से परिचित हैं क्योंकि उन्होंने आमिर की 2009 में आई फिल्म थ्री इडियट्स को तीन बार देखा है.

लाल सिंह चड्ढा की प्लेलिस्ट जिसमें 'कहानी' और 'में की करां ' जैसे गाने शामिल हैं, कलाकारों के प्रति अपने अनूठे दृष्टिकोण के लिए देश भर में इसकी सराहना की जा रही है. फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखकर बिना संगीत वीडियो के गाने जारी किए हैं. आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान