फोटो में दिख रही यह लड़की है बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस, आप पहचान पाए क्या ?

स्वरा भास्कर फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में कंगना राणावत की सहेली पायल और रांझना में सोनम कपूर के साथ नजर आई थीं. इन दोनों फिल्मों से उन्हें पहचान मिली.

फोटो में दिख रही यह लड़की है बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस, आप पहचान पाए क्या ?

पहचानें यह किस एक्ट्रेस के बचपन की फोटो हैं

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें (Bollywood Celebs Childhood Photo) सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं और उन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. कई फैंस अपने फेवरेट स्टार की फोटो पहचान लेते हैं तो कई लाख कोशिशों के बाद भी बदले हुए लुक में स्टार्स को नहीं पहचान पाते. इस वायरल फोटो में छोटी सी बच्ची आज बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस है. फिल्मों में ही नहीं राजनीतिक मुद्दों पर भी यह एक्ट्रेस बोलती रहती है और आए दिन मीडिया की सुर्खियों में रहती है. 

अब शायद आप पहचान गए होंगे और नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता देते हैं. यह रांझना फेम स्वरा भास्कर की बचपन की फोटो है. हाल ही स्वरा ने यह फोटो अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. फोटो में उनकी मां ने उन्हें गोद में लिया हुआ है. 

स्वरा भास्कर फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में कंगना की सहेली पायल और रांझना में सोनम कपूर के साथ नजर आई थीं. इन दोनों फिल्मों से उन्हें पहचान मिली.  9 अप्रैल 1988 को दिल्ली जन्मी स्वरा के पिता का नाम उदय भास्कर है और वह नेवी ऑफिसर हैं. उनकी मां इरा भास्कर जेएनयू में प्रोफेसर हैं.  स्वरा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली के सरदार पटेल विद्यालय से की है और आगे की पढ़ाई  उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी और जेएनयू से की है. 

स्वरा भास्कर ने पहले थिएटर में काम किया, फिर 2008 में मुंबई आ गईं. पहली ही फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में उनके रोल को खूब पसंद किया गया. रांझना निल बटे सन्नाटा, अनारकली ऑफ अराह, वीरे दी वेडिंग, प्रेम रतन धन पायो और चिल्लर पार्टी जैसी फिल्मों में वह दमदार रोल में नजर आईं. उन्हें तनू वेड्स मनू में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड मिल चुका है.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com