पापा की गोद में नजर आ रही ये बच्ची आज बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड पर भी करती है राज, बताया नाम तो कहलाएंगे सिकंदर

इस फोटो में पापा के साथ नजर आ रही है इस छोटी बच्ची का सफर बरेली से शुरू हुआ और यह मुंबई की मायानगरी से होते हुए हॉलीवुड तक पहुंच चुकी है. जानते हैं इसका नाम.

पापा की गोद में नजर आ रही ये बच्ची आज बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड पर भी करती है राज, बताया नाम तो कहलाएंगे सिकंदर

बताएं पापा के साथ नजर आ रही इस बच्ची कान

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो हॉलीवुड में जाकर भी खूब नाम कमा रही हैं, उन्हीं में से एक हैं अपने पापा की गोद में नजर आ रही ये प्यारी सी बच्ची. पापा की ये लाडली बेटी आज सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती और टैलेंट से धमाल मचा रही हैं. थोड़ा दिमाग पर जोर डालेंगे तो यकीनन आप इस डीवा को पहचान लेंगे. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा की, जिन्होंने फिल्म 'अंदाज' से अपने करियर की शुरुआत की और हॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया. प्रियंका आज घर-घर में जानी और पहचानी जाती है और उनके करोड़ों फैंस हैं. लेकिन एक तस्वीर में आप प्रियंका चोपड़ा को देखकर पहचान नहीं पाएंगे कि ये  बॉलीवुड की वही अदाकारा है जो करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. आइए हम आपको दिखाते है प्रियंका की यह बचपन की तस्वीर और उनका बेहतरीन ट्रांफॉर्मेशन. 

पापा की गोद में हस्ती खेलती इस बच्ची को पहचान पाना मुश्किल है. यह कोई और नहीं बल्कि हम सब की चहेती प्रियंका चोपड़ा है, जो अपने पापा के साथ गोदी में नजर आ रही हैं. दरअसल, यह तस्वीर प्रियंका चोपड़ा ने ही कुछ समय पहले अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी और अपने पिता को याद करते हुए उनके लिए प्यारा सा कोट लिखा था.

अब बात प्रियंका चोपड़ा के ट्रांसफॉर्मेशन की करें, तो प्रियंका अब एक बच्चे की मां है और आज भी बेहद ग्लैमरस लगती हैं. हाल ही में वह तीन साल के बाद लॉस एंजेलिस से मुंबई लौटी थी. अब ब्लैक कलर फ्लावर वाले इस जंप सूट में ही देख लीजिए कि प्रियंका चोपड़ा कितनी स्टनिंग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश रखते हुए बालों में पोनी की हुई है और अपने लुक को पूरा करने के लिए हाथों में छोटा सा बैग कैरी किया हुआ है.

अब जरा बचपन की इस तस्वीर पर नजर डालिए, जिसमें प्रियंका अपने पापा के साथ स्नोफॉल का मजा लेती हुई नजर आ रही हैं. यह तस्वीर उन्होंने अपने पिता के बर्थडे के मौके पर शेयर की थी.

प्रियंका चोपड़ा की 2000 में आई पहली फिल्म अंदाज़ की इस फोटो को ही देख लीजिए. इस तस्वीर में प्रियंका एनिमल प्रिंट स्विम सूट पहने बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टनिंग प्रियंका चोपड़ा का यह लुक जिसने भी देखा वह उनका दीवाना हो गया. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें व्हाइट कलर का बड़ा से ड्रेप लगाया हुआ है. अपने इस स्टाइल को पूरा करने के लिए उन्होंने गले में डायमंड नेकलेस पहना और बालों में मेसी बन बनाया हुआ है.