इस लड़की ने की दीपिका पादुकोण की हूबहू मिमिक्री, आवाज सुन 'पठान' भी हो जाएगा कंफ्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण का अब तक का सबसे अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

इस लड़की ने की दीपिका पादुकोण की हूबहू मिमिक्री, आवाज सुन 'पठान' भी हो जाएगा कंफ्यूज

इस लड़की ने की दीपिका पादुकोण की हूबहू मिमिक्री

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण का अब तक का सबसे अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस बीच एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह दीपिका पादुकोण की मिमिक्री करती दिखाई दे रही है. वह हूबहू अभिनेत्री की तरह फिल्म पठान के डायलॉग बोल रही है. इस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का नाम सोनालिका पुरी है. उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो सोनालिका पुरी दीपिका पादुकोण की आवाज में फिल्म पठान के कई डायलॉग बोल रही हैं. डायलॉग बोलते हुए उनका बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं वीडियो में सोनालिका पुरी दीपिका पादुकोण की तरह एक्शन करती दिखाई दे रही हैं. 

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की मिमिक्री का सोनालिका पुरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की ‘पठान' ने आठ दिन के अंदर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 667 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें नौवें दिन के कलेक्शन की तो शुरुआती अनुमानों के मुताबिक शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ने 9वें दिन भारत में 15-17 करोड़ की कमाई की. यशराज निर्मित फिल्म 5000 से अधिक स्क्रीन पर चल रही है, जिसका मतलब है कि क्षमता कोई मुद्दा नहीं है और दर्शकों को पर्याप्त सीटें मिल रही हैं और दिन के अंत तक फिल्म का कलेक्शन अभी भी ब्लॉकबस्टर बना हुआ है.