VIDEO: वाणी कपूर की फिल्म ‘शमशेरा' के गाने पर लड़की ने किया ऐसा बॉलीवुड स्टाइल डांस कि सोशल मीडिया पर लोग कर रहे तारीफ

आज हम बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के गाने पर एक ऐसा डांस वीडियो दिखा रहे हैं, जिसका लोकेशन और डांस दोनों ही आपको इंप्रेस कर देगा. वीडियो में बैकग्राउंड बेहद खूबसूरत और डांस भी कमाल का है.

VIDEO: वाणी कपूर की फिल्म ‘शमशेरा' के गाने पर लड़की ने किया ऐसा बॉलीवुड स्टाइल डांस कि सोशल मीडिया पर लोग कर रहे तारीफ

वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा के गाने पर लड़की ने किया डांस

नई दिल्ली:

अगर आप में हुनर है तो सोशल मीडिया आपको स्टार बना सकता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस वीडियोज काफी पसंद किए जा रहे हैं. कभी किसी दुल्हन का डांस वायरल हो जाता है तो कभी कोई भरे बाजार में डांस कर फेमस हो जाता है. आज हम एक ऐसा डांस वीडियो दिखा रहे हैं, जिसका लोकेशन और डांस दोनों ही आपको इंप्रेस कर देगा. वीडियो में बैकग्राउंड बेहद खूबसूरत है और डांस भी कमाल का है.

शमशेरा के गाने पर किया कमाल का डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में ये लड़की वाणी कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा' के सॉन्ग ‘फितूर' पर खूबसूरत डांस करती दिख रही है. गाने पर कंटेम्प्रेरी फॉर्म पर डांस करती इस लड़की को देख आप बस देखते ही रह जाएंगे. उसका डांस एकदम एफर्टलेस और फ्लो में नजर आ रहा है. इस डांस वीडियो की खास बात है इसका बैकग्राउंड और लोकेशन. वीडियो में पीछे बेहद खूबसूरत इमारत और लाइट्स नजर आ रहे हैं. ये कोई फॉरेन लोकेशन लग रहा है, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इसे लॉस वेगास बता रहे हैं.

यूजर्स ने की तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं यूजर्स कमेंट कर डांस और लोकेशन दोनों की ही तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत सुंदर लोकेशन और ड्रेस बेहद खूबसूरत है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वेगास में सुबह 5 बजे उठना, तैयार होना और एक सही जगह ढूंढ़ना.. क्या बात है, बेहद खूबसूरत.' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'लोकेशन और डांस दोनों ही शानदार है.'