श्रीदेवी के साथ नजर आ रही ये क्यूट अब दिखती है जान्हवी कपूर से भी ज्यादा ग्लैमरस, सुहाना खान के साथ कर रही है डेब्यू, आपने पहचाना ?

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी अभिनय की दुनिया में कदम रख चुकी हैं और कुछ ही समय में अपना सिक्का बॉलीवुड में जमा लिया है. वहीं अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी जल्द फिल्मों में नजर आएंगी.

श्रीदेवी के साथ नजर आ रही ये क्यूट अब दिखती है जान्हवी कपूर से भी ज्यादा ग्लैमरस, सुहाना खान के साथ कर रही है डेब्यू, आपने पहचाना ?

श्रीदेवी के साथ नजर आ रही ये क्यूट सी बच्ची अब दिखती है हद से ज्यादा ग्लैमरस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा दिवंगत श्रीदेवी के चेहरे की मासूमियत देखने वालों को अपना कायल बना लेती थी. अभिनय में माहिर और बला की खूबसूरत श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी अभिनय की दुनिया में कदम रख चुकी हैं और कुछ ही समय में अपना सिक्का बॉलीवुड में जमा लिया है. वहीं अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी जल्द फिल्मों में नजर आएंगी. आज हम आपके साथ खुशी की बचपन की एक ऐसी तस्वीर शेयर कर रहे हैं, जिसे देख उन्हें पहचानना मुश्किल होगा.

मां श्रीदेवी के कंधे पर बैठी खुशी बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. तस्वीर में श्रीदेवी के चेहरे एक अलग ही चमक और खुशी है. वहीं खुशी रेड कलर की फ्रॉक पहने मां के कंधे पर बैठी एन्जॉय करती नजर आती हैं, इस समय खुशी की उम्र दो-तीन साल की लग रही है.

खुशी कपूर के लुक्स में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है. बचपन में खुशी बिल्कुल ही अलग नजर आती थीं. लेकिन आज की तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक्स देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. फिल्मों में आने से पहले ही खुशी स्टार बन चुकी हैं. जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज' के साथ खुशी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं, ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

खुशी कपूर बहन जाह्नवी कपूर के साथ भी मजबूत बॉन्डिंग शेयर करती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर भी दोनों बहनें एक साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल में खुशी के जन्मदिन के मौके पर भी जाह्नवी ने उनके साथ कई तस्वीरें शेयर की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5 नवंबर, साल 2000 में जन्मीं खुशी कपूर 22 साल की हो चुकीं और वह अपनी मां श्रीदेवी को बेहद मिस करती हैं. चूंकि खुशी सबसे छोटी हैं वह अपने मम्मी-पापा के बेहद करीब रही हैं.