लता मंगेशकर की गोद में नजर आने वाला यह बच्चा कहलाता है ‘किंग ऑफ रोमांस’, Bollywood के उस्ताद ही पहचान पाएंगे

सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं. अधिकतर लोग इस तस्वीर को देखने के बाद पहचान नहीं पा रहे कि लता मंगेशकर की गोद में नजर आने वाला यह नन्हा सितारा आखिर कौन है.

लता मंगेशकर की गोद में नजर आने वाला यह बच्चा कहलाता है ‘किंग ऑफ रोमांस’, Bollywood के उस्ताद ही पहचान पाएंगे

कौन है लता मंगेशकर की गोद में नजर आने वाला यह बच्चा?

नई दिल्ली :

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन के दिनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं और साथ ही वे इन सितारों के नामों को भी गेस करते हैं. ऐसी ही एक फोटो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं. अधिकतर लोग इस तस्वीर को देखने के बाद पहचान नहीं पा रहे कि लता मंगेशकर की गोद में नजर आने वाला यह नन्हा सितारा आखिर कौन है.


क्या हुआ आपना पहचाना कि नहीं? यदि नहीं, तो चलिए हम ही आपको एक हिंट दे देते हैं. लता मंगेशकर की गोद में नजर आ रहे इस सितारे को बॉलीवुड का ‘रोमांस किंग' कहा जाता था और अब यह एक्टर इस दुनिया में नहीं है. अब भी नहीं पहचाना? तो चलिए बता देते हैं...ये कोई और नहीं बल्कि हम सब के प्यारे चिंटू जी यानी कि ऋषि कपूर साहब हैं. जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं ऋषि कपूर बहुत ही छोटे हैं और लता जी ने उन्हें अपनी गोद मं उठा रखा है. फोटो में नन्हे चिंटू के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

cb291qog

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बात करें ऋषि कपूर जी की तो बीते साल 2020 में उनका कैंसर के चलते निधन हो गया था. ऋषि कपूर अपने समय के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक थे. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह से शादी रचाई थी, जिनसे उन्हें रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर नाम के दो बच्चे हैं. ऋषि कपूर अब इस दुनिया में तो नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें आज भी याद करते हैं.