अचानक भरे बाजार में अजीबोगरीब डांस करने लगा ये लड़का, हक्के-बक्के रह गए लोग, वीडियो देख पीट लेंगे सिर

एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म रावड़ी राठौर के गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है.

अचानक भरे बाजार में अजीबोगरीब डांस करने लगा ये लड़का, हक्के-बक्के रह गए लोग, वीडियो देख पीट लेंगे सिर

बाजार में लड़के का डांस वीडियो देख हैरान हुए लोग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गाने के दीवाने हर जगह होते हैं. कुछ लोगों अपने फेवरेट गानों के इतने दीवाने होते हैं कि सुनते ही वह डांस करने लगते हैं. ऐसे ही एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म रावड़ी राठौर के गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. यह लड़का भरे बाजार में लोगों की भीड़ के बीच फिल्म के 'आ रे प्रीतम प्यार' गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है. लड़के के डांस को देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है. 

लड़के के डांस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन के अनुसार यह वीडियो दिल्ली के एक बाजार का है. वीडियो में लड़के को टी-शर्ट और पैंट में देखा जा सकता है. वह वीडियो में 'आ रे प्रीतम प्यार' गाने पर शानदार अंदाज में डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. बहुत से लोग लड़के के डांस को हैरान भरी नजर से देख रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर लड़के का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इसको क्या हुआ है.' दूसरे ने लिखा, काम ऐसा करो जो कि बस 4 लोग नहीं पूरा मार्केट देखें.' अन्य ने लिखा, 'दवाई टाइम से लिया करो, ये सब नहीं होगा.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com