इस एक्टर की मुंबई लोकल की 30 साल पुरानी फोटो हुई वायरल, पहचाना तो कहलाएंगे सिकंदर

बात 90 के दशक की है. दिल्ली में थिएटर और दूरदर्शन पर अपना रंग जमा चुका एक एक्टर मुंबई में किस्मत आजमाने आया. उसी एक्टर की यह फोटो वायरल हो रही है.

इस एक्टर की मुंबई लोकल की 30 साल पुरानी फोटो हुई वायरल, पहचाना तो कहलाएंगे सिकंदर

शाहरुख खान की फोटो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बात 90 के दशक की है. दिल्ली में थिएटर और दूरदर्शन पर अपना रंग जमा चुका एक एक्टर मुंबई में किस्मत आजमाने आया. मुंबई में संघर्ष के बाद किस्मत रंग लाई और 1992 में दीवाना, चमत्कार, राजू बन गया जेंटलमैन, दिल अफसाना है जैसी फिल्में रिलीज हुई. लेकिन इसी बीच और फिल्म फिल्म आई 'ईडियट (अहमक)'. इस फिल्म ने ज्यादा ध्यान नहीं खींचा लेकिन इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब पहचान भी मिली. इसी फिल्म की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक ऐसा सितारा नजर आ रहा है जो अब बॉलीवुड का बादशाह बन चुका है. 

a31130m8

यह एक्टर और कोई नहीं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हैं. जी हां, शाहरुख खान की अहमक फिल्म को दूरदर्शन पर चार भागों में दिखाया गया था. हालांकि फिल्म को 2016 में मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. यह फिल्म मशहूर लेखक फ्योदोर दॉस्तॉयवस्की के 1869 के उपन्यास 'द ईडियट' पर आधारित थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और अयूब खान लीड रोल में थे. इस तरह इसी फिल्म की एक ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में शाहरुख खान को देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta