स्ट्रॉ से कोल्ड ड्रिंक पी रहे इस बच्चे ने आज खड़ी कर दी है 6500 करोड़ की संपत्ति, कभी जिंदा रहने के लिए बेचा था कैमरा, पहचाना क्या?

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बचपन की फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो को देखने के बाद जहां कुछ लोग इस सितारे को पहचान जा रहे हैं, तो वहीं कुछ को इन्हें पहचानने में पसीने छूट जा रहे हैं. 

स्ट्रॉ से कोल्ड ड्रिंक पी रहे इस बच्चे ने आज खड़ी कर दी है 6500 करोड़ की संपत्ति, कभी जिंदा रहने के लिए बेचा था कैमरा, पहचाना क्या?

कौन है स्ट्रॉ से कोल्ड ड्रिंक पी रहा ये बच्चा?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कुछ न कुछ देखने को मिलता है. कभी कोई मजेदार वीडियो यहां आपको देखने को मिल जाते हैं, तो कभी बॉलीवुड लवर्स को उनके चहेते सितारे की तस्वीर. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बचपन की फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो को देखने के बाद जहां कुछ लोग इस सितारे को पहचान जा रहे हैं, तो वहीं कुछ को इन्हें पहचानने में पसीने छूट जा रहे हैं. 

अगर नहीं पहचाना तो चलिए हम आपको एक हिंट दे देते हैं. इस सितारे की हालिया रिलीज फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 से अधिक का बिजनेस किया है. अगर अब भी नहीं पहचान पाएं तो बता दें कि स्ट्रॉ से कोल्ड ड्रिंक पी रहा ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान इस फोटो में बहुत मासूम नजर आ रहे हैं. भले ही आज शाहरुख खान के सितारे बुलंदियों पर हैं, लेकिन एक समय में उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है. शाहरुख ने कई इंटरव्यूज में खुलासा किया है कि बचपन में उनके घर की आर्थिक स्थिति खासा अच्छी नहीं थी. वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख आज 6000 करोड़ से अधिक संपत्ति के मालिक हैं.

migii1ho

शाहरुख की तरह उनकी लव स्टोरी भी चर्चा में रही. सभी जानते हैं कि गौरी से शादी करना शाहरुख के लिए आसान नहीं था. एक बार जब गौरी उनसे रूठ गई थीं तो शाहरुख उन्हें मनाने दिल्ली से मुंबई आ गए थे. गौरी को ढूंढने में उन्हें कई रातें सड़क पर बितानी पड़ी थी. कहते हैं कि शाहरुख अपना एक कैमरा लेकर मुंबई आए थे, लेकिन जब खर्चा निकालना मुश्किल हो गया तो उन्हें इसे बेचना पड़ा. आखिरकार शाहरुख की मुलाकात गौरी से हुई और कई महीनों की मशक्कत के बाद दोनों ने शादी रचाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com