विज्ञापन
Story ProgressBack

नयनतारा और सामंथा की तरह सुपरहिट थी ये एक्ट्रेस, शादीशुदा एक्टर से अफेयर रख बर्बाद कर लिया करियर, आज तक नहीं मिल रही फिल्म

आज हम आपको ऐसी ही एक साउथ की एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंडस्ट्री में आते ही सुपरस्टार बन गई थीं लेकिन एक अफेयर ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया था.

Read Time: 4 mins
नयनतारा और सामंथा की तरह सुपरहिट थी ये एक्ट्रेस, शादीशुदा एक्टर से अफेयर रख बर्बाद कर लिया करियर, आज तक नहीं मिल रही फिल्म
शादीशुदा एक्टर के साथ अफेयर के बाद बर्बाद हो गया था इस एक्ट्रेस का करियर
नई दिल्ली:

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे हैं जिन्हें सफलता बहुत जल्दी मिली है. पहली फिल्म के बाद ही ये सेलेब्स सुपरस्टार बन जाते हैं लेकिन इन्हें आसमां से जमीन पर आने में ज्यादा समय नहीं लगता है. प्रोफेशनल या पर्सनल रीजन्स की वजह से उनका स्टारडम खत्म हो जाता है. आज हम आपको ऐसी ही एक साउथ की एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंडस्ट्री में आते ही सुपरस्टार बन गई थीं लेकिन एक अफेयर ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया था.  हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस निकिता ठुकराल की. जिन्हें इंडस्ट्री में बहुत ही आसानी से एंट्री मिल गई थी. जहां रश्मिका मंदाना, सामंथा रुथ प्रभु, नयनतारा राज कर रही हैं. वहीं एक समय था जब निकिता ठुकराल इंडस्ट्री पर राज कर रही थीं लेकिन उनकी एक गलती की वजह से उनका फ्यूचर खराब हो गया था.

ऐसे मिली थी पहली फिल्म
निकिता को अपनी पहली फिल्म एक रेस्टोरेंट में खाते समय मिल गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर डी रामानायडू ने उन्हें एक होटल में देखा था जिसके बाद उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'है' के लिए उन्हें रोल ऑफर कर दिया था. निकिता ने मलयालम के साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. अपनी एक्टिंग के लिए उन्हें हर जगह तारीफ भी मिली थी. इतना ही नहीं उन्होंने साउथ टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है.

अफेयर ने खराब कर दिया करियर
निकिता ठुकराल और कन्नड़ स्टार दर्शन ने साथ में काम किया है. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में दीवाने हो गए थे. लेकिन दर्शन पहले से शादीशुदा थे और उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री में फैल गई थी. जिसके बाद बहुत हंगामा हो गया था. बाद में दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने एक्ट्रेस के खिलाफ कई आरोप लगाए थे और केस भी दर्ज करवा दिया था.
 

3 साल के लिए कर दिया गया था बैन
दर्शन की पत्नी निकिता के साथ अपने पति के अफेयर से बहुत नाराज थीं और उन्होंने दर्शन पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसके बाद दर्शन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और निकिता ठुकराल को भी सजा हुई. इंडस्ट्री में इतने हंगामे के बाद कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने निकिता पर तीन साल का बैन लगा दिया.

काम मिलन हो गया था बंद
निकिता से बैन हटा दिया गया था लेकिन डायरेक्टर्स के लिए वो एक कंट्रोवर्शियल चेहरा बन गई थीं. जिसकी वजह से कोई भी उन्हें अपनी फिल्म में साइन नहीं करना चाहता था. इसकी वजह से धीरे-धीरे वह बड़े पर्दे से गायब गो गई थीं. निकिता ने बाद में बिजनेमैन गगनदीप सिंह मोगा से शादी कर ली थी और 2017 में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से रिटायरमेंट ले लिया था. अब निकिता एक बेटी की मां हैं और अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup Final Ind Vs SA: दूसरी बार टी20 विश्व कप विजेता बना भारत, सेलेब्स के यूं आए रिएक्शन
नयनतारा और सामंथा की तरह सुपरहिट थी ये एक्ट्रेस, शादीशुदा एक्टर से अफेयर रख बर्बाद कर लिया करियर, आज तक नहीं मिल रही फिल्म
41 की उम्र में आई फिल्म, 69 में ला रहा सीक्वल, बॉलीवुड से सिर्फ सनी देओल दे सकते हैं इस सुपरस्टार को टक्कर
Next Article
41 की उम्र में आई फिल्म, 69 में ला रहा सीक्वल, बॉलीवुड से सिर्फ सनी देओल दे सकते हैं इस सुपरस्टार को टक्कर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;