फिल्मों से दूर फिर भी बरकरार है स्टारडम, शाहरुख-अमिताभ को टक्कर देती है ये एक्ट्रेस, बॉडीगार्ड की फीस जान उड़ जाएंगे होश

ये एक्ट्रेस बीते कई सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी स्टारडम पर कोई आंच नहीं आई और वह आज भी लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं.

फिल्मों से दूर फिर भी बरकरार है स्टारडम, शाहरुख-अमिताभ को टक्कर देती है ये एक्ट्रेस, बॉडीगार्ड की फीस जान उड़ जाएंगे होश

शाहरुख-अमिताभ से बड़ा है इस एक्ट्रेस का स्टारडम

नई दिल्ली:

साल 2008 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ यशराज की ‘फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज स्टारडम के मामले में खुद शाहरुख खान को टक्कर देती हैं. अनुष्का बीते कई सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी स्टारडम पर कोई आंच नहीं आई और वह आज भी लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. कमाई के मामले में भी अनुष्का फिल्म इंडस्ट्री के कई मेल स्टार्स को टक्कर देती हैं.

विराट कोहली से शादी और कुल नेटवर्थ

फिल्मों में सितारा बुलंद होने के बाद एक शैंपू के ऐड के लिए जब वह टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी विराट कोहली से मिली तो दोनों के दिलों के तार छिड़ गए. कुछ साल तक डेट करने के बाद साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली. 2021 में अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया और अब फरवरी 2024 में बेटे अकाय का जन्म हुआ. खबरों के मुताबिक विराट और अनुष्का की कुल नेटवर्थ 1300 करोड़ के आस-पास है. इसमें अनुष्का की संपत्ति 255 करोड़ की है.

फिल्मों से दूर लेकिन करोड़ों में कमाई

अनुष्का का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. इसके अलावा वह फिल्मों और ब्रॉन्ड एंडोर्समेंट से भी कमाई करती हैं. एक फिल्म के लिए वो 10-15 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. एक ऐड के लिए करीब 3 करोड़ रुपए वह लेती हैं. इंस्टा पर एक पोस्ट करने के अनुष्का 95 लाख रुपए लेती हैं. अपने क्लोदिंग ब्रांड नुश से भी वह कमाई करती हैं, जिसकी वह मालकिन हैं.

विराट और अनुष्का दोनों ही लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं. अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को विराट और अनुष्का 1.5 करोड़ रुपए साल के देते हैं. अनुष्का के पास रेंज रोवल से लेकर ऑडी तक कई लग्जरी कारें भी हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com