इन पांच एक्ट्रेस ने ठुकरा दी थी आरआरआर, मान जातीं तो आलिया नहीं ये एक्ट्रेस होती फिल्म का हिस्सा

आरआरआर फिल्म के लिए पहले पांच एक्ट्रेसेस को रोल ऑफर किए गए थे. जानते हैं आलिया भट्ट वाला रोल पहले किस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था.

इन पांच एक्ट्रेस ने ठुकरा दी थी आरआरआर, मान जातीं तो आलिया नहीं ये एक्ट्रेस होती फिल्म का हिस्सा

आरआरआर इन एक्ट्रेसेस को हुई थी ऑफर

नई दिल्ली:

मक्खी और बाहुबली जैसी फिल्में बना चुके एसएस राजामौली जैसे डायरेक्टर के साथ हर सितारा काम करना चाहता है. फिर वो चहां साउथ इंडियन फिल्म इंड्स्ट्री का हो या फिर हिंदी फिल्म इंड्स्ट्री का. यही वजह है कि जब उनकी मूवी आरआरआर रिलीज हुई तो इस फिल्म के लिए तमाम बड़े बड़े सितारे रोल पाने की कोशिश  लगे. जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आए थे. फिल्म ने दुनियाभर में 1230 करोड़ रु. की कमाई की. और, 'नाटू नाटू' गाने को ऑस्कर भी जीतने का मौका मिला. आलिया भट्ट की ही तरह पांच और एक्ट्रेस को ये फिल्म ऑफर की गई थी. लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी. आपको बताते हैं कौन-कौन हैं वो एक्ट्रेस. जो हां करतीं तो इस भव्य मूवी का हिस्सा हो सकती थीं.

श्रद्धा कपूर को पहले मूवी में जोन्स वाला रोल ऑफर हुआ था. लेकिन श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया. श्रद्धा कपूर उस वक्त दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी थीं. उन्हें तारीख देने की वजह से वो आरआरआर को तारीख नहीं दे सकीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट वाला रोल पहले परिणीति चोपड़ा को ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने निजी कारणों के चलते इस रोल को करने से इंकार कर दिया.

एमी जैकसन को फिल्म में इंपोर्टेंट रोल ऑफर हुआ था. लेकिन एमी जेक्सन उस वक्त प्रेग्नेंट थीं. इसलिए वो भी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं. डेजी एडगर को पहले फिल्म में जोन्स का रोल ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने ये रोल करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद ओलीविया मॉरिस को फिल्म में ये फीमेल लीड रोल हासिल हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को एक विदेशी लड़की का रोल ऑफर हुआ था. जो फिल्म में जूनियर एनटीआर का लव इंटरेस्ट बनने वाली थीं. लेकिन इसाबेल कैफ ने फिल्म को करने के लिए स्क्रिप्ट और मूवी से जुड़ी दूसरी डिटेल मांगी थी. जो मेकर्स ने देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद इसाबेल कैफ ने फिल्म एकसेप्ट नहीं की.