बड़े पर्दे पर डिजास्टर रही ये फिल्में, लेकिन जब टीवी पर आई तो रच दिया इतिहास, दूसरा नाम देखकर रह जाएंगे दंग

कई फिल्में ऐसी हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर तो दर्शकों ने नकार दिया पर जब ये फिल्में छोटे पर्दे पर आईं, तो इन्होंने कमाल कर दिया. आज से हम आपको ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

बड़े पर्दे पर डिजास्टर रही ये फिल्में, लेकिन जब टीवी पर आई तो रच दिया इतिहास, दूसरा नाम देखकर रह जाएंगे दंग

सिनेमाघर में फ्लॉप टीवी पर हिट हुईं ये फिल्में

नई दिल्ली :

बड़े पर्दे पर फिल्में देखने का अपना अलग ही मजा होता है. कई लोग तो ऐसे हैं जो फिल्म की फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट लेकर फिल्म देखना पसंद करते हैं और प्रोड्यूसर डायरेक्टर भी इसलिए बड़े पर्दे पर फिल्में रिलीज करते हैं, ताकि उन्हें मोटी कमाई हो. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई फिल्में ऐसी हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर तो दर्शकों ने नकार दिया पर जब ये फिल्में छोटे पर्दे पर आईं, तो इन्होंने कमाल कर दिया. आज से हम आपको ऐसी ही 4 फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें टेलीविजन पर तो भरपूर प्यार मिला लेकिन बड़े पर्दे पर इसे खास पसंद नहीं किया गया.

अंदाज अपना अपना

सलमान खान और आमिर खान की कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना जब भी टीवी पर आती है, तो सब इसे देखने बैठ जाते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो ये बहुत बड़ी डिजास्टर साबित हुई थी और अपनी लागत से कम पैसा इस फिल्म ने निकाला था.

सूर्यवंशम 

सूर्यवंशम तो ऐसी फिल्म है जो टीवी पर हर दूसरे दिन आती है. पर आपको बता दें कि जब सूर्यवंशम फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी तो ये दर्शकों को ज्यादा लुभा नहीं पाई थी और एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी.

रहना है तेरे दिल में 

आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की रोमांटिक फिल्म रहना है तेरे दिल में अपने बेहतरीन गानों और स्टोरी की वजह से खूब चर्चा में रही थी, लेकिन जब ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, तो इसे ज्यादा पसंद नहीं किया गया था पर जब उसका टीवी पर टेलीकास्ट हुई तो दर्शकों का खूब प्यार मिला.

नायक 

एक दिन का सीएम बनने की कहानी नायक फिल्म में दिखाई गई थी, जिसमें अनिल कपूर ने बेहतरीन एक्टिंग की थी. लेकिन जब ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी तो फ्लॉप करार दी गई थी पर जब टीवी पर आई और आज भी जब टीवी पर आती है तो लोग इसे बड़े शौक से देखते हैं.

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com