होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में, लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से लेकर विद्या बालन की 'जलसा' तक कई धमाकेदार फिल्में आप का मनोरंजन करेंगी. ये वो फ़िल्में हैं जिनका फैंस को लंबे समय से इंतजार था. तो चलिए जानते हैं इस होली सिनेमाघरों पर कौन सी फिल्में होने वाली हैं रिलीज.

होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में, लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

होली के दिन ये फिल्में होंगी रिलीज, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

नई दिल्ली:

रंगों का त्यौहार आ गया है और इस त्यौहार पर बॉलीवुड में भी कई रंग बिखरते हुए नजर आएंगे. दरअसल होली के मौके पर मूवी लवर्स के लिए एंटरटेनमेंट का फुल ऑन तड़का लगने वाला है. अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से लेकर विद्या बालन की 'जलसा' तक कई धमाकेदार फिल्में आप का मनोरंजन करेंगी. ये वो फ़िल्में हैं जिनका फैंस को लंबे समय से इंतजार था. तो चलिए जानते हैं इस होली सिनेमाघरों पर कौन सी फिल्में होने वाली हैं रिलीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किन फिल्मों से लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का. 

Bacchan Pandey (बच्चन पांडे)

रिलीज डेट -18 मार्च 2022

प्लेटफॉर्म -सिनेमाघर 

खिलाड़ी कुमार होली के मौके पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं. अक्की की फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर नज़र आएंगे.बच्चन पांडे 2014 में आई तमिल फिल्म 'जिगरडंडा' पर बेस्ड है. बच्चन पांडे फिल्म में अक्षय एक गुंडे का किरदार निभा रहे है.

James (जेम्स)

रिलीज डेट - 18 मार्च 2022

प्लेटफॉर्म - सिनेमाघर

दिवंगत कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की मरणोपरांत रिलीज़ फिल्म 'जेम्स' 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो उनकी पहली बर्थ एनिवर्सरी भी होगी. इस फिल्म में पुनीत एक़ सोल्जर की भूमिका में नज़र आएंगे. 

Bloody Brothers (ब्लडी ब्रदर्स)

रिलीज डेट - 18 मार्च 2022

प्लेटफॉर्म - Zee 5

ये फिल्म 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी.  फिल्म ब्लडी ब्रदर्स की कहानी दो भाइयों की दुर्घटना पर बेस्ड है.  हादसे को छुपाने के लिए कहानी को दिखाया गया है और ऐसे में सस्पेंस से भरी कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे.

Jalsa (जलसा)

रिलीज डेट - 18 मार्च 2022

Amzon prime video 

विद्या बालन और शेफाली की फिल्म 'जलसा' 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फिल्म को एक सोशल ड्रामा थ्रिलर बताया जा रहा है, जो एक एक क्लास और दूसरों के बीच का गैप बताएगी.

Deep वॉटर (डीप वॉटर)

रिलीज डेट -18 मार्च 2022

प्लेटफॉर्म -Hulu 

डीप वाटर एक इंग्लिश फिल्म है. इस फिल्म में बेन एपलाक और अन्ना डी अरमास एक कपल के रूप में  नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त माइंड गेम देखने को मिलने वाला है.  फिल्म 18 मार्च को हुलु ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com