आज तक नहीं देखी होगी मिथुन चक्रवर्ती की ये 5 अनदेखी तस्वीरें, 43 साल पहले विदेशी लड़कियों के बीच कुछ ऐसी थी फैन फॉलोइंग

80 के दशक से ही विदेशों में मिथुन चक्रवर्ती को खूब पसंद किया जाता रहा है. लड़कियों के बीच उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं. इसका जाता उदाहरण इन दिनों वायरल हो रही मिथुन चक्रवर्ती की 40 साल पुरानी तस्वीरें हैं.

आज तक नहीं देखी होगी मिथुन चक्रवर्ती की ये 5 अनदेखी तस्वीरें, 43 साल पहले विदेशी लड़कियों के बीच कुछ ऐसी थी फैन फॉलोइंग

आज तक नहीं देखी होगी मिथुन चक्रवर्ती की ये 5 अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती अक्सर अपनी अलग एक्टिंग और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 4 दशक से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. वह पर्दे पर अपनी अलग-अलग एक्टिंग और किरदारों के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि मिथुन चक्रवर्ती की केवल भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. 80 के दशक से ही विदेशों में मिथुन चक्रवर्ती को खूब पसंद किया जाता रहा है. लड़कियों के बीच उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं. इसका जाता उदाहरण इन दिनों वायरल हो रही मिथुन चक्रवर्ती की 40 साल पुरानी तस्वीरें हैं.

रेडिट पर इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्टर की यह तस्वीरें साल 1980 की है जब वह रूस गए हुए हैं. रूस में मौजूद मिथुन चक्रवर्ती की लड़कियां फैंस उनके साथ दिखाई दे रही हैं. एक्टर की यह फैंस उनकी किस कर रही हैं. साथ ही अपने फेवरेट एक्टर के लिए अपना प्यार जता रही हैं. सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती की यह 43 साल पुरानी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

(1980s) Mithun Chakraborty meets his fans in Russia.
by u/Snoomachine9853 in BollyBlindsNGossip

एक्टर के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती को आखिरी बार फिल्म द कश्मीर फाइल्स में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने आईएएस ब्रह्म दत्त की भूमिका अदा की थी. फिल्म द कश्मीर फाइल्स पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म द कश्मीर फाइल्स का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था. इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा