सुपरस्टार्स हैं स्कूल की ग्रुप Photo में नजर आ रहे ये 2 लड़के, एक है फिटनेस का सरताज तो दूसरा लुक्स का किंग, पहचाना क्या?

स्कूल की ग्रुप फोटो में नजर आ रहे ये दो लड़के आज की डेट में मशहूर बॉलीवुड हीरो हैं. क्या आप इनके नाम बता सकते हैं?

सुपरस्टार्स हैं स्कूल की ग्रुप Photo में नजर आ रहे ये 2 लड़के, एक है फिटनेस का सरताज तो दूसरा लुक्स का किंग, पहचाना क्या?

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स हैं ये 2 लड़के

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो लोग देखना खूब पसंद करते हैं. फिल्मी सितारों के बारे में छोटी-छोटी बात जानने के लिए फैन्स बहुत एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड के दो टॉप एक्टर्स के बचपन की फोटो लेकर आए हैं. स्कूल की ग्रुप फोटो में नजर आ रहे ये दो लड़के आज की डेट में मशहूर बॉलीवुड हीरो हैं. क्या आप इनके नाम बता सकते हैं? अगर नहीं, तो चलिए हम आपको हिंट देते हैं. ये दोनों ही बच्चे यशराज के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा रह चुके हैं. अब पहचाना?

अगर अब भी आप इन दो लड़कों को पहचान नहीं पाए तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम हैं. स्कूल की इस ग्रुप फोटो में ऊपर से सेकंड रो में ऋतिक नजर आ रहे हैं. वहीं जॉन अब्राहम को नीचे की तरफ से दूरी रो में देखा जा सकता है. गौरतलब है कि ऋतिक और जॉन एक ही स्कूल में एक ही क्लास में पढ़ते थे. इस फोटो में फैन्स के ऋतिक और जॉन को पहचानने में पसीने छूट जा रहे हैं. जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं, तो वहीं ऋतिक को बॉलीवुड का सबसे हैंडसम हीरो कहा जाता है. अपने गुड लुक्स की वजह से ऋतिक फिल्म इंडस्ट्री के 'ग्रीक गॉड' भी कहलाते हैं. 

ktrv22po

इस फोटो के सामने आने के बाद फैन्स भी इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, "ऋतिक को तो पहचान गया. जॉन भाई पहचान में नहीं आए". बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में जॉन ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में नजर आए हैं, जबकि ऋतिक को आखिरी बार विक्रम वेधा में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com