The Kerala Story Box Office Day 8: आठवें दिन में द केरल स्टोरी ने तोड़ डाला किसी का भाई किसी की जान का रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

The Kerala Story Box Office Day 8: द केरल स्टोरी का पहले आठ दिनों का आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि सलमान खान और उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के फैंस को नाराज कर सकता है.

The Kerala Story Box Office Day 8: आठवें दिन में द केरल स्टोरी ने तोड़ डाला किसी का भाई किसी की जान का रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

The Kerala Story Box Office Collection Day 8: फिल्म ने आठवें दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

The Kerala Story Box Office Day 8: द केरल स्टोरी विवादित फिल्मों में गिनी जा रही है, जिसकी रिलीज को लेकर चर्चा जोरों पर है. हालांकि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ औऱ ही कह रहा है, जिसमें फिल्म की लगातार कमाई देखने को मिल रही है. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा भी लगातार बनी हुई है. इसी बीच जहां पहला हफ्ता पूरा करने के बाद सलमान खान की मल्टी स्टारर किसी का भाई किसी की जान के पहले हफ्ते के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ आगे निकल गई है. वहीं फिल्म ने आठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. 

सचनिक के अनुसार, द केरल स्टोरी ने आठवें दिन 12.50 करोड़ की कमाई की है, जिसे मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 93.86 हो गई है. वहीं सलमान खान की मल्टी स्टारर की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में जहां 90 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं आठवें दिन फिल्म ने 2.35 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद फिल्म की कमाई 92 करोड़ से थोड़ी ज्यादा हो गई थी. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो द केरल स्टोरी की पहले हफ्ते की कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 250 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. गौरतलब है कि फिल्म को 12 मई को 37 देशों में रिलीज करने का फैसला किया है. जबकि कई प्रदेशों में इसे टैक्स फ्री कर दिया है. वहीं देखना होगा कि फिल्म कितनी कमाई कर पाती है. 

बता दें, फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में इन सभी की एक्टिंग को दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी