विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 29, 2023

आ गया लंबी फिल्मों का दौर, एनिमल के बाद डंकी की ड्युरेशन भी उड़ा देगी होश

एनिमल को छोड़िए क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी कितनी देरी की फिल्म होगी ? फिल्म डंकी 21  दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

आ गया लंबी फिल्मों का दौर, एनिमल के बाद डंकी की ड्युरेशन भी उड़ा देगी होश
एनिमल के बाद डंकी की ड्युरेशन भी उड़ा देगी होश
नई दिल्ली:

पहली दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का रनटाइम काफी चर्चा में हैं. एनिमल 3 घंटे 21 मिनट की है. इस बात का खुलासा हाल ही में रणबीर कपूर ने फिल्म के एनिमल प्री रिलीज इवेंट में किया है. लेकिन एनिमल को छोड़िए क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी कितनी देरी की फिल्म होगी ? फिल्म डंकी 21  दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक पोस्ट के अनुसार शाहरुख खान डंकी 2 घंटे 40 मिनट की फिल्म है. आज के दौर में 2.30 से ज्यादा की फिल्म आमतौर पर कम बनने लगी हैं. ऐसे में देखना होगा कि डंकी कितना लोगों को अपनी ओर खींच पाती है. इस फिल्म एडवांस बुकिंग 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. इससे पहले उन्होंने 5 फिल्में बनाई हैं. जो की सारी ब्लॉकबस्टर रही हैं. शाहरुख खान स्टारर डंकी, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का बजट कथित तौर पर 85 करोड़ रुपये बताया गया है. 

Dunki Sypnosis & Runtime.
byu/Faiz_Production inbollywood

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की पिछले छह सालों में सबसे कम बजट वाली फिल्म बन गई है. जबकि 'जब हैरी मेट सेजल' 90 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. वहीं 'रईस' 90-95 करोड़ रुपये में बनी थी. बाकी ' ज़ीरो' 200 करोड़, 'पठान' 240 करोड़ और जवान' 300 करोड़ के भारी बजट में बनी थी. हालांकि डंकी के 85 करोड़ के बजट में बनने में कास्ट की फीस शामिल नहीं है. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म की शूटिंग 75 दिनों में पूरी कर ली, जिसमें से शाहरुख ने 60 दिनों की शूटिंग की है. वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि पठान और जवान के बाद डंकी भी ब्लॉकबस्टर होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
आ गया लंबी फिल्मों का दौर, एनिमल के बाद डंकी की ड्युरेशन भी उड़ा देगी होश
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;