चेहरे पर मासूमियत और मुस्कुराहट लिए इस क्यूट बच्चे को पहचानने में छूट जाएंगे पसीने, कहलाता है बॉक्स ऑफिस का खिलाड़ी

क्या आप भी अपने पसंदीदा सितारों की बचपन की तस्वीर देखना चाहते हैं? तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी की तस्वीर दिखाते हैं जो आज तो बड़े-बड़े स्टंट करते नजर आते हैं, लेकिन बचपन में बेहद ही क्यूट थे.

चेहरे पर मासूमियत और मुस्कुराहट लिए इस क्यूट बच्चे को पहचानने में छूट जाएंगे पसीने, कहलाता है बॉक्स ऑफिस का खिलाड़ी

इस फोटो में नजर आ रहा यह बच्चा आज है बॉलीवुड सुपरस्टार

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा सितारे की तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए फैंस हमेशा आतुर नजर आते हैं. कोई उनके फैशन सेंस को फॉलो करता है तो कोई उनके स्टाइल का कायल होता है. लेकिन फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि उनकी फेवरेट लिस्ट में शुमार स्टार्स आखिर बचपन में कैसे दिखते थे. तो चलिए आपके लिए एक बार फिर लेकर आए हैं एक ऐसे सुपरस्टार के बचपन की तस्वीर जिनका जादू बॉलीवुड में पिछले कई सालों से चल रहा है. ये स्टार बॉलीवुड का खिलाड़ी नंबर वन है, जी हां अब तो आप समझ ही गए होंगे हम किस फिल्मी सितारे की बात कर रहे हैं.

iohltffo

सेलिब्रिटी के बचपन की तस्वीरों की कड़ी में आज हम आपको दिखा रहे हैं इस प्यारे से बच्चे की तस्वीर. ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में गोल सी कुर्सी पर ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने इस बच्चे को देखकर आप भी कहेंगे कि यह तो बड़ा ही क्यूट है. दरअसल, यह क्यूट बच्चा बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार हैं. इस तस्वीर में अक्षय की क्यूटनेस को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि यह वही खिलाड़ी कुमार है जो बड़े-बड़े स्टंट्स करते नजर आते हैं. बॉलीवुड में आज भी अक्षय कुमार का जलवा बरकरार है और उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टार में की जाती है. तब की और आज की तस्वीर तो मिलाएंगे तो उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार के प्रोफेशनल और पर्सनल करियर की बात की जाए तो उनका जन्म 9 सितंबर 1967 में अमृतसर में हुआ. इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने कनाडा में शेफ की नौकरी की, इसके बाद बड़े पर्दे पर 1991 में फिल्म सौगंध से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने साल 2001 में बॉलीवुड की एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साथ सात फेरे लिए. उनके दो बच्चे नितारा और आरव हैं. उन्होंने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी समेत 125 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.