सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म पर भारी पड़ी शहनाज गिल की 'थैंक्यू फॉर कमिंग', पहले ही दिन 'दोनो' से दोगुनी की कमाई

Thank You For Coming Box Office Collection Day 1: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पलोमा की डेब्यू फिल्म पर भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल की थैंक्यू फॉर कमिंग भारी पड़ती दिख रही है.

सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म पर भारी पड़ी शहनाज गिल की 'थैंक्यू फॉर कमिंग', पहले ही दिन 'दोनो' से दोगुनी की कमाई

Thank You For Coming Box Office Collection Day 1: फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

खास बातें

  • थैंक्यू फॉर कमिंग भारी पड़ी दोनो पर
  • दोनो फिल्म से राजवीर देओल ने किया डेब्यू
  • शहनाज गिल की है थैंक्यू फॉर कमिंग
नई दिल्ली:

Thank You For Coming Box Office Collection Day 1: 5 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज, सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की दोनो और शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर स्टारर थैंक्यू फॉर कमिंग. हालांकि इनमें कौन आगे निकला और कौन पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुआ यह फैंस जानना जरुर चाहेंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि शहनाज गिल की थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनो पर भारी पड़ी है. इतना ही नहीं फिल्म का कलेक्शन दोनो से दोगुना है, जिसे सुनकर फैंस बेहद खुश होगें. 

शहनाज गिल, भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी, कुशा कपिला और शुशांत दिवगीकर की फिल् थैंक्यू फॉर कमिंग ने पहले दिन 80 लाख की कमाई की है. जबकि राजवीर देओल और पलोमा की डेब्यू फिल्म दोनो ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 35 करोड़ की कमाई की है, जो कि थैंक्यू फॉर कमिंग की आधी भी नहीं है. 

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.8 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. हालांकि वीकेंड पर इस फिल्म से उम्मीदें लगाई जा रही है क्योंकि अच्छे रिव्यू मिले हैं. हालांकि थैंक्यू फॉर कमिंग और दोनो फिल्म कितना कलेक्शन वीकेंड पर कर पाती है यह देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सनी देओल की गदर 2 ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. जबकि जवान और फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. हालांकि नई फिल्मों पर कितना असर पड़ता है यह देखना दिलचस्प होगा.