विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

पहले ही दिन धड़ाम होने को तैयार कंगना रनौत की 'तेजस', होगा गणपत से भी बुरा हाल ?

एक हिट फिल्म के लिए एक्ट्रेस को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. इसकी सबसे बड़ी तेजस की एडवांस बुकिंग है. कंगना रनौत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की काफी खराब एडवांस बुकिंग हुई है.

Read Time: 2 mins
पहले ही दिन धड़ाम होने को तैयार कंगना रनौत की 'तेजस', होगा गणपत से भी बुरा हाल ?
पहले ही दिन धड़ाम होने को तैयार कंगना रनौत की 'तेजस'
नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद कंगना रनौत की फिल्म तेजस इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पिछले तीन सालों ने एक्ट्रेस एक हिट के लिए तरस रही हैं. ऐसे में कंगना रनौत और उनके फैंस को फिल्म तेजस से काफी उम्मीदें नजर आ रही हैं. लेकिन लगता है एक हिट फिल्म के लिए एक्ट्रेस को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. इसकी सबसे बड़ी तेजस की एडवांस बुकिंग है. कंगना रनौत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की काफी खराब एडवांस बुकिंग हुई है. जिससे लगता है कि तेजस खराब ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत करने वाली है. 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार तेजस की मल्टीप्लेक्स की नेशनल चैन (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) में अब तक 3000 टिकट भी नहीं बिकी हैं और फिल्म कल रिलीज होने वाली है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म की 2-3 करोड़ की नेट ओपनिंग होना भी अपने आप में बड़ी बात होगी. पीवीआर और आईनॉक्स में कंगना रनौत की फिल्म तेजस की कुल 2100 टिकट और सिनेपोलिस में सिर्फ 600 बिकी हैं. पिछले हफ्ते टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत की 8500 एडवांस बुकिंग हुई थी और इस फिल्म ने अपने पहले दिन सिर्फ 2.50 करोड़ कमाए थे. 

वहीं देखा जाए तो तेजस की कुल 2700 टिकट बिकी हैं, ऐसे में कंगना रनौत की इस फिल्म के लिए पहला दिन काफी मुश्किल भरा हो सकता है. आपको बता दें कि तेजस कंगना रनौत स्टारर फिल्म है जिसकी कहानी भारतीय वायुसेना की पृष्ठभूमि पर लिखी गई है. फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला है और फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार है. चूंकि ये फिल्म वायुसेना पर बनी है इसलिए फिल्म में फाइटर प्लेन उड़ाते लोग दिखेंगे और देशभक्ति के कई सीन दिखेंगे. खास बात ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर भी एयरफोर्स डे पर रिलीज किया गया था.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
पहले ही दिन धड़ाम होने को तैयार कंगना रनौत की 'तेजस', होगा गणपत से भी बुरा हाल ?
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;