तैमूर अली खान ने गिटार के बाद अब चलाई कलम, मौसी करिश्मा की गोद में यूं आए नजर- देखें Pics

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो बिना कोई रिएक्शन दिए नहीं रह पाते. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर (Taimur) कुछ अलग अंदाज में नजर आए.

तैमूर अली खान ने गिटार के बाद अब चलाई कलम, मौसी करिश्मा की गोद में यूं आए नजर- देखें Pics

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ करिश्मा कपूर

खास बातें

  • तैमूर के हाथ में स्केच पेन
  • मौसी करिश्मा के साथ यूं दिखे
  • वीडियो इंस्टाग्राम पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो बिना कोई रिएक्शन दिए नहीं रह पाते. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) कुछ अलग अंदाज में नजर आए. तैमूर (Taimur) अपने मौसी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के संग बेहद क्यूट दिखाई दिए. उन्होंने अपने एक हाथ में स्केच पकड़ा हुआ था, जबकि दूसरे हाथ में कागज का पन्ना जिस पर उन्होंने पेन से कुछ खिचाया था. करिश्मा ने काला चश्मा, ब्लैक जैकेट व शूज के साथ डेनिम जींस पहन रखा था. वहीं तैमूर टीशर्ट, शूज व डेनिम जींस के ब्लू कॉम्बिनेशन में दिखाई दिए. 

Thackeray Movie Review: बाघ की तरह दहाड़ते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कुछ ऐसी फिल्म है 'ठाकरे'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Caesar Salad (@caesarsaladltd) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paperazzi Magazine (@paperazzimagazine) on

 

बता दें कि पिछले साल बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन पटौदी पैलेस में रखी गई थी. यहां पर सैफ-करीना के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे. तैमूर (Taimur Ali Khan)ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा था. शर्मिला टैगोर, बबिता, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे. उनकी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर विरल भियानी ने शेयर किया था. 

जब 'तेनालीराम' के इस एक्टर के पीछे पड़ गया साया, हनुमान चालीसा पढ़ते हुए लगाई दौड़...यूं बचाई जान

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

मालूम हो कि, तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. तैमूर (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन क्लब्स भी हैं. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...