सामने आई तैमूर अली खान की अनसीन तस्वीर, यूं लॉलीपॉप को प्यार से खाते आए नजर

करीना कपूर ने हाल ही में तैमूर अली खान की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है इस तस्वीर में देखा जा सकता है की तैमूर अपनी चॉकलेट लॉलीपॉप खाते नजर आ रहे हैं.

सामने आई तैमूर अली खान की अनसीन तस्वीर, यूं लॉलीपॉप को प्यार से खाते आए नजर

सामने आई तैमूर अली खान की अनसीन तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं, उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. वहीं उनके बेटे तैमूर अली खान अभी 6 साल के ही हैं और अभी से उनके इंस्टाग्राम पर हजारों फैन पेज हैं. तैमूर की एक झलक देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में करीना कपूर ने तैमूर की एक तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर में तैमूर का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है.

करीना कपूर ने हाल ही में तैमूर अली खान की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है इस तस्वीर में देखा जा सकता है की तैमूर अपनी चॉकलेट लॉलीपॉप खाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में तैमूर के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. तैमूर लॉलीपॉप को क्यूट नजरों से देख रहे हैं. 

aah3vdoo

Kareena Kapoor

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर पर फैंस के खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें कि इससे पहले तैमूर की एक तस्वीर और वायरल हुई थी. इस तस्वीर में वे अपनी नाक में उंगली करते दिखाई दे रहे थे. ये तस्वीर आलिया रणबीर की शादी की है. फैंस को तैमूर का ये क्यूट लुक काफी पसंद आया सोशल मीडिया पर तैमूर और जेह की ये तस्वीर काफी पसंद की गई थी. v