Republic Day पर तैमूर अली खान का Video हुआ वायरल, यूं तिरंगा लहराते आए नजर

Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस पर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में तिरंगा (Tiranga) लिये लहराते हुए नजर आ रहे हैं.

Republic Day पर तैमूर अली खान का Video हुआ वायरल, यूं तिरंगा लहराते आए नजर

Republic Day: तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का तिरंगा लहराते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • हाथ में तिरंगा लिये लहराते हुए नजर आए
  • वीडियो में दिखा तैमूर अली खान का क्यूट अंदाज
नई दिल्‍ली:

गणतंत्र दिवस (Republic Day) का जश्न पूरे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) को लेकर राजपथ पर जहां झाकियां निकल रही हैं तो वहीं आम लोग भी इस खास अवसर का जश्न मनाने में लगे हुए हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड के नन्हे और सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में तिरंगा लिये लहराते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर अली खान का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 14 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो में तैमूर अली खान अपने हाथ में दो तिरंगा (Tiranga) झंडा लिये लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, तैमूर का यह वीडियो साल 2020 का है, लेकिन गणतंत्र दिवस के खास मौके पर यह जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में तैमूर अली खान का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. उनके साथ दो और बच्चे भी वीडियो में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. बताय दें कि यह पहली बार नहीं है जब तैमूर अली खान के वीडियो ने इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस के कारण अकसर चर्चा में रहते हैं. जल्द ही तैमूर अली खान के घर नन्हा मेहमान आने वाला है और वह बड़े भाई बनने वाले हैं. तैमूर अली खान की फोटो और वीडियो अकसर उनकी मम्मी करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई दिखाई देती हैं. वहीं, दूसरी और करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह आमिर खान के साथमुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा आखिरी बार करीना कपूर अंग्रेजी मीडियम में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आईं थीं.