विज्ञापन

इसलिए आज तक शाहरुख खान की हीरोइन नहीं बनीं तब्बू, अजय देवगन से लेकर सलमान तक के साथ कर चुकी हैं काम

तब्बू और शाहरुख खान बॉलीवुड के टॉप कलाकारों में से एक हैं. दोनों ही कलाकार पिछले 30 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं. लेकिन तब्बू और शाहरुख खान ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है.

इसलिए आज तक शाहरुख खान की हीरोइन नहीं बनीं तब्बू, अजय देवगन से लेकर सलमान तक के साथ कर चुकी हैं  काम
इसलिए आज तक शाहरुख खान के साथ तब्बू ने नहीं किया काम,
नई दिल्ली:

तब्बू और शाहरुख खान बॉलीवुड के टॉप कलाकारों में से एक हैं. दोनों ही कलाकार पिछले 30 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं. लेकिन तब्बू और शाहरुख खान ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. हालांकि ओम शांति ओम के टाइटल सॉन्ग में यह दोनों साथ नजर आए थे, लेकिन सिर्फ कुछ ही देर के लिए. इसके अलावा तब्बू और शाहरुख खान ने कभी साथ काम नहीं किया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने किंग खान के साथ कभी न काम करने को लेकर रिएक्शन दिया है. 

तब्बू ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट गैलट्टा इंडिया से बात की. इस दौरान शाहरुख खान के साथ काम न करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं कोई निर्माता, निर्देशक या पटकथा लेखक नहीं हूं. मैं सच में यह तय नहीं करती हूं कि शाहरुख खान किसके साथ काम करेंगे और कौन सी फिल्में बनाई जाएंगी और मुझे आगे कौन सी फिल्में ऑफर की जाएंगी. मैं सिर्फ उस बारे में बता सकती हूं जो मुझे ऑफर किया जा रहा है.'

दिग्गज एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हमें साथ में फिल्मों ऑफर हुई थीं, लेकिन मुझे पता है कि मैंने किन फिल्मों को मना किया है और मुझे यकीन है कि उन्होंने भी कुछ फिल्मों को मना किया होगा. इसलिए, सच में ऐसा कुछ नहीं हुआ जहां हमारे रास्ते एक-दूसरे से मिले हों, लेकिन मैं उन लोगों को बहुत सम्मान करती हूं कि फैंस मुझे और शाहरुख खान को साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं.' आपको बता दें कि तब्बू जल्द फिल्म औरों में कहां दम था में नजर आने वाली हैं. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
इसलिए आज तक शाहरुख खान की हीरोइन नहीं बनीं तब्बू, अजय देवगन से लेकर सलमान तक के साथ कर चुकी हैं  काम
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com