विज्ञापन

Dune: Prophecy Tabu Look: अजय देवगन के बाद अब इन विदेशी स्टार्स के साथ नजर आएंगी तब्बू, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

तब्बू की आने वाली सीरीज Dune Prophecy से उनका फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. इसे देखने के बाद अब फैन्स को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

Dune: Prophecy Tabu Look: अजय देवगन के बाद अब इन विदेशी स्टार्स के साथ नजर आएंगी तब्बू, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक
Dune: Prophecy से तब्बू का फर्स्ट लुक आउट
नई दिल्ली:

Dune: Prophecy में सिस्टर फ्रांसेस्का के रोल में एक्ट्रेस तब्बू का पहला लुक आखिरकार सामने आ गया है. तब्बू ने कबूल किया है कि उन्होंने डेनिस विलेन्यूवे की ब्लॉकबस्टर ड्यून फिल्मों की प्रीक्वल सीरीज के लिए "बिना पलक झपकाए" हां कह दिया था. पहली झलक में तब्बू को काले कपड़े पहने और बालों को पोनीटेल में बांधे देखा जा सकता है. वह एक इंटेंस इमोशन में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ड्यून यूनिवर्स में एंट्री करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और उन्हें खुशी है कि मेकर्स ने इस किरदार के लिए उन पर भरोसा किया.

तब्बू ने एक बयान में कहा, "ड्यून: प्रोफेसी में सिस्टर फ्रांसेस्का का रोल निभाना मेरे लिए एक कमाल का एक्सपीरियंस रहा है. जब मुझे इसके लिए कॉन्टैक्ट किया गया था तो मैंने बिना ज्यादा सोचे तुरंत हां कर दिया था." उन्होंने कहा, "एक एक्टर के लिए यह खुशी की बात है कि मेकर्स ने उस किरदार के लिए उन पर भरोसा किया जो इतना दिलचस्प, अट्रैक्टिव, इंटेलिजेंट और इमोश्नली मजबूत है. कहने की जरूरत नहीं है यह उसकी जटिलता की गहराई में गोता लगाने की एक ऐसी प्रोसेस थी. मैं JioCinema के जरिए भारतीय और वर्ल्डवाइड दर्शकों तक उनकी कहानी पहुंचाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.”

ड्यून: प्रोफेसी के बारे में और जानकारी

पॉल एटराइड्स के स्वर्गारोहण से 10,000 साल पहले की कहानी, ड्यून: प्रोफेसी दो हार्कोनेन बहनों की कहानी है, जो मानव जाति के भविष्य को खतरे में डालने वाली ताकतों का मुकाबला करती हैं और एक महान संप्रदाय की स्थापना करती हैं. इसे बेने गेसेरिट के नाम से जाना जाएगा. यह सीरीज भारत में JioCinema प्रीमियम पर स्ट्रीम होगी. हालांकि रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है.

तब्बू के साथ ड्यून: प्रोफेसी के कलाकारों में एमिली वॉटसन, ओलिविया विलियम्स, ट्रैविस फिमेल, जोहदी मे, मार्क स्ट्रॉन्ग, सारा-सोफी बोस्निना, जोश हेस्टन, क्लो ली, जेड एनौका, फॉइलेन कनिंघम, एडवर्ड डेविस, एओइफ़ हिंड्स, क्रिस मेसन और शालोम ब्रून-फ्रैंकलिन शामिल हैं. यह सीरीज फ्रैंक हर्बर्ट के मौलिक उपन्यास "ड्यून" की घटनाओं से 10,000 साल पहले सेट की गई है जिसे हाल ही में डेनिस ने दो भागों में बांटा था. 2021 और 2023 में रिलीज होने वाली दो फिल्मों में चार्लोट रैम्पलिंग ने रेवरेंड मदर मोहियम, सम्राट की बेने गेसेरिट ट्रुथसेयर का रोल निभाया. एलिसन शैपकर डायने एडेमू-जॉन के साथ शो रनर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने सीरीज को साथ डेवलप किया है. इसका एचबीओ और लेजेंडरी टेलीविजन ने को प्रोड्यूस किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शाहरुख खान की वीर-जारा के लिए इस एक्टर ने अपनी फिल्म पर बंद कर दिया था काम, 26 करोड़ की फिल्म ने 105 करोड़ की कमाई
Dune: Prophecy Tabu Look: अजय देवगन के बाद अब इन विदेशी स्टार्स के साथ नजर आएंगी तब्बू, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक
इस फिल्म में 'गे' बने थे शाहरुख खान, लुक्स और एक्टिंग देख पहचान भी नहीं पाए थे फैंस, VIDEO हो रहा वायरल
Next Article
इस फिल्म में 'गे' बने थे शाहरुख खान, लुक्स और एक्टिंग देख पहचान भी नहीं पाए थे फैंस, VIDEO हो रहा वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com