तारे जमीन के छुटकू ईशान 17 साल बाद दिखने लगे हैं ऐसे, पर्सनालिटी पर दिल हार बैठे फैन्स, फोटो देख बोले- ये तो धोखा हो गया

फिल्म तारे जमीन पर में ईशान अवस्थी का किरदार दर्शील सफारी ने निभाया था. फिल्म के 17 साल बाद दर्शील की तस्वीरें इंटरनेट पर फिर से सामने आई हैं, जिसे देख उनके फैंस इमोशनल भी हो रहे हैं और खुश भी.

तारे जमीन के छुटकू ईशान 17 साल बाद दिखने लगे हैं ऐसे, पर्सनालिटी पर दिल हार बैठे फैन्स, फोटो देख बोले- ये तो धोखा हो गया

तारे जमीन पर के ईशान अवस्थी अब दिखते हैं ऐसे

नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर में मिस्टर परफेक्शनिस्ट की मौजूदगी के बावजूद एक बच्चा लाइमलाइट बटोरने में कामयाब हो गया था. भोली सी मासूम सी शक्ल, सामने दो बड़े बड़े दांत जो स्माइल में नजर आ जाएं तो समझिए कि क्यूटनेस की सारी हदें पार कर जाएं और छुटकू सा बच्चा होते हुए भी अदाकारी का लोहा मनवा दें. बड़े पर्दे पर ऐसी करामात करने वाला ये बच्चा था दर्शील सफारी, जो फिल्म में ईशान अवस्थी के नाम के साथ नजर आए थे. इतने साल बीतने के बाद अब ईशान अवस्थी यानी कि दर्शील सफारी काफी बड़े हो चुके हैं. उम्र के साथ उनका लुक भी पूरी तरह बदल चुका है. क्या आप जानते हैं कि दर्शील सफारी अब कैसे नजर आते हैं.

इतना बदला लुक

साल 2007 में जब तारे जमीन पर फिल्म रिलीज हुई तब दर्शील सफारी की उम्र रही होगी यही कोई दस साल. फिल्म में नजर आने वाला ये भोला भोला सा बच्चा अब काफी सिंसियर लुक में दिखाई देता है. मजेदार बात ये है कि बचपन में दर्शील सफारी के सामने के दो दांत काफी बड़े नजर आते थे. लेकिन अब वो शार्प जो लाइन के साथ परफेक्ट डेंचर भी रखते हैं. बीच में कभी वो चश्मा लगाए हुए बड़े सिंसियर लुक में दिखाई दिए तो कभी फिटनेस फ्रीक बने नजर आए. इन बीते सालों में न सिर्फ दर्शील सफारी की उम्र बढ़ी है बल्कि वो हैंडसम भी काफी हो चुके हैं.

नहीं मिला कोई खास ब्रेक

हालांकि अपनी एक्टिंग से पहली ही बार में इंप्रेस करने वाले और बढ़िया लुक के मालिक होने के बावजूद उन्हें वैसा जबरदस्त ब्रेक नहीं मिल सका. पहली फिल्म के लिए दर्शील सफारी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था. इसके बाद वो झलक दिखला जा में दिखे. कॉमेडी नाइट्स बचाओ में भी नजर आए और बटरफ्लाई नाम के शो का हिस्सा बने. साल 2017 में दर्शील सफारी ने क्विकी में लीड रोल भी किया. लेकिन बतौर हीरो उनका डेब्यू फ्लॉप हो गया. जिसके बाद से वो अदद मौके का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर वो फैन्स को लगातार अपने काम का अपडेट देना नहीं भूलते. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com