इस एक्ट्रेस ने शेयर की सालों पुरानी दो चोटी में स्कूल के दिनों की Photo, पहचानो तो जानें

सोशल मीडिया पर दो चोटी बनाए स्कूल यूनिफार्म में एक मशहूर एक्ट्रेस की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो के सामने आने के बाद लोग इस एक्ट्रेस को पहचानने की जद्दोजहद में लग गए हैं.

इस एक्ट्रेस ने शेयर की सालों पुरानी दो चोटी में स्कूल के दिनों की Photo, पहचानो तो जानें

इस एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव देखी जाती हैं. तापसी के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं और उसे झट से वायरल भी कर देते हैं. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स को लगातार सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर करते हुए देखा जा रहा है. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने भी अपनी एक चाइल्डहुड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है, जिसे कि फैन्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

तापसी पन्नू ने अपने स्कूल के दिनों की एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस बहुत क्यूट लग रही हैं. तापसी की फोटो में देखा जा सकता है कि वे स्कूल में हुई स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में फर्स्ट आई हैं. हल्की सी स्माइल के साथ एक्ट्रेस नंबर वन की पोजीशन पर अपना प्राइज लेकर खड़ी हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस दो चोटी में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए वे इसके कैप्शन में लिखती हैं, “बहुत तेज दौड़ती है...बचपन से”. तापसी की इस पोस्ट पर सितारों से लेकर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने तापसी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बचपन में भी बहुत प्यारी दिखती थीं आप'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘आज भी आप बहुत तेज दौड़ते हो मैडम'. बात करें वर्क फ्रंट की तो तापसी को आखिरी बार ‘हसीन दिलरुबा' में विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे के साथ देखा गया था.