Taapsee Pannu ने दिखाई नए घर 'पन्नू पिंड' की झलक, बोलीं- हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए तैयार...देखें Photos

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Taapsee Pannu ने दिखाई नए घर 'पन्नू पिंड' की झलक, बोलीं- हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए तैयार...देखें Photos

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • तापसी पन्नू ने दिखाई नए घर की झलक
  • तापसी पन्नू ने नए घर का नाम रखा 'पन्नू पिंड'
  • बोलीं- हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए तैयार है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) उन सितारों में से हैं, जो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अब अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने नए घर की झलकियां फैन्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दिखाई हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस घर में शिफ्ट होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस ने अपने नए घर का नाम 'पन्नू पिंड' (Pannu Pind) रखा है और बताया है कि यह हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए तैयार है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu New Home) ने घर की दो तस्वीरें शेयर की हैं.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि उनके नए घर को थोड़ा रेट्रो लुक भी दिया गया है. फोटो में देखा जा सकता है कि एंटीक टेलीफोन टेबल पर रखा है और एक्ट्रेस हाथ में रिमोट लिए हुए तापसी भी खड़ी नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वो बेड पर लेटे हुए टीवी स्टार्ट कर रही हैं. पहली फोटो के कैप्शन में तापसी ने लिखा है: 2020 की चुनौतियों के बीच इस अपार्टमेंट को रेडी कराना काफी मुश्किल था. आखिरकार पन्नू पिंड हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए तैयार है. इसकी शुरुआत मेरी पसंदीदा प्लेलिस्ट से होगी. क्योंकि हमें गेस्ट को झुमाना पसंद है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस तरह अपने पोस्ट में नए घर की जानकारी दी है. उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वर्कफंट की बात करें तो तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू', 'रश्मि रॉकेट', 'हसीना दिलरुबा' और 'लूप लपेटा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. पिछले साल भी एक्ट्रेस 'सांड की आंख' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में नजर आईं. 33 वर्षीय अभिनेत्री अपनी फिल्मों 'पिंक, 'थप्पड़' और 'बदला' के लिए जानी जाती हैं.