बॉक्स ऑफिस के बाद IMDb पर भी हुआ 'दोबारा' का बुरा हाल, तापसी पन्नू की फिल्म को मिली सिर्फ इतनी रेटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर सुर्खियों में हैं. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म दोबारा को लेकर दर्शकों और समीक्षकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है.

बॉक्स ऑफिस के बाद IMDb पर भी हुआ 'दोबारा' का बुरा हाल, तापसी पन्नू की फिल्म को मिली सिर्फ इतनी रेटिंग

फिल्म दोबारा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर सुर्खियों में हैं. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म दोबारा को लेकर दर्शकों और समीक्षकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वह कमाल नहीं दिख सकी, जिसकी उम्मीद थी. वहीं बॉक्स ऑफिस के बाद तापसी पन्नू की इस फिल्म का IMDb पर भी काफी बुरा हाल देखने को मिली है. फिल्म दोबारा को IMDb की लिस्ट में काफी कम रेटिंग मिली है.

IMDb पर बहुप्रतीक्षित फिल्मों और शो की एक लिस्ट होती है जिसमें टॉप पेज व्यू के आधार पर मिले परसेंटेज के आधार पर उनकी लोकप्रियता को आंका जाता है और उन्हें रेटिंग दी जाती है. फिल्म दोबारा को IMDb पर कुल 2.9 रेटिंग मिली है. IMDb पर इतनी रेटिंग मिलने वाली फिल्मों को काफी खराब माना जाता है. वहीं बात करें दोबारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो तापसी पन्नू की इस फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं. लेकिन फिल्म का हर दिन काफी खराब प्रदर्शन देखने को मिल रहा है.

kk1tef7o

Dobaaraa IMDb Rating
Photo Credit: IMDb

फिल्म दोबारा ने अपने छठे दिन यानी बुधवार को बेहद कम कमाई की. इस फिल्म ने बुधवार को सिर्फ 45 लाख रुपये ही कमाए हैं. इस हिसाब से फिल्म दोबारा ने अब तक कुल 4.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कुल लागत 30 करोड़ रुपये है. आपको बता दें कि दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली और को- स्टार्स के साथ दिया पोज