पाकिस्तान में हुई विमान दुर्घटना पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं- हादसे में पीड़ित लोगों के लिए...

पाकिस्तान (Pakistan) में हुए विमान हादसे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

पाकिस्तान में हुई विमान दुर्घटना पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं- हादसे में पीड़ित लोगों के लिए...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का पाकिस्तान में हुए हादसे पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • पाकिस्तान में हुआ विमान हादसा
  • स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में शुक्रवार को एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह प्लेन लाहौर से कराची आ रहा था. प्लेन में आई तकनीकी खराबी की वजह से हादसा हुआ. समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ये खबर दी है. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhakser) का रिएक्शन आया है. पाकिस्तान में हुए इस हादसे पर रिएक्ट करते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बेहद दुखद, पीड़ित परिवार वालों के लिए संवेदना और इस हादसे में पीड़ित लोगों के लिए प्रार्थना."

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने आगे कहा, "इस हादसे में चमत्कारी तौर बचे लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं और कराची और लाहौर में अपने दोस्तों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं." स्वरा भास्कर (Swara Bhaskr Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जीयो न्यूज की खबर के अनुसार विमान रनवे पर लैंड करने से ठीक एक मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पाकिस्तान की सिविल एविएशन अथॉरिटी के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान PK-303 लाहौर से चला था और कराची हवाई अड्डे पर उतरने ही वाला था कि दुर्घटनाग्रस्त हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह दुर्घटना मलिर के मॉडर्न कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हुई. पाकिस्तानी मीडिया द्वारा दिखाए गए विजुअल्स में विमान के मलबे और इलाके के कुछ घरों में लगी आग देखी जा सकती है. धुएं का गुबार भी देखा जा सकता है.न्यूज एजेंसी एएफपी ने पाकिस्तान के एविएशन आथॉरिटी के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार खोखर के हवाले से बताया, 'कराची में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. हम पुष्ट‍ि करने की कोशिश कर रहे हैं कि उसमें कितने लोग सवार थे. शुरुआती जानकारी के अनुसार विमान में 99 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे.