अनुपम खेर ने BJP को वोट ना देने वाली अपील पर जताई आपत्ति, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया पलटवार...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिग्गज एक्ट अनुपम खेर (Anupan Kher) के ट्वीट पर पलटवार किया है.

अनुपम खेर ने BJP को वोट ना देने वाली अपील पर जताई आपत्ति, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया पलटवार...

अनुपम खेर (Anupan Kher) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का पलटवार

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर पर पलटवार किया है
  • उनके ट्वीट पर किया पलटवार
  • स्वरा भास्कर के ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lol Sabha Election 2019) को लेकर माहौल गर्म है. पहले चरण का मतदान होने में अब ज्यादा दिन का समय नहीं बचा है. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तब ताबड़तोड़ प्रचार में जुटे हैं. राजनीतिक दलों के समर्थन और विरोध को लेकर भी इन दिनों खुलकर बातें हो रही है. बॉलीवुड गलियारा भी इसमें पीछे नहीं है. आए दिन कलाकारों के बयान सुर्खियां बटोर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी अपनी राय ट्वीट के जरिए रखने से पीछे नहीं हट रही हैं. उन्होंने फिर एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिग्गज एक्ट अनुपम खेर (Anupan Kher) के ट्वीट पर पलटवार किया है.

सलमान खान के साथ काम कर चुकी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वायरल हुआ Video

अनुपम खेर (Anupan Kher) ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा था: "मेरी बिरादरी के कुछ लोगों ने वर्तमान में संवैधानिक रूप से चुनी हुई सरकार को वोट ना देने की जनता से अपील की है. दूसरे शब्दों में कहा जाए तो वो आधिकारिक तौर पर विपक्षी दलों के लिए प्रचार कर रहे हैं. अच्छा है. कम से कम यहां कोई दिखावा नहीं है." अनुपम खेर (Anupan Kher) ने इस तरह बॉलीवुड के उन लोगों पर निशाना साधा था, जो मोदी सरकार को वोट ना डालने की अपील कर रहे हैं. अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अनुपम खेर की ट्वीट पर पलटवार किया है.

नोरा फतेही ने स्टेज पर फिर किया तूफानी डांस, कैटरीना और माधुरी दीक्षित ने बजाईं तालियां-देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा: "हां यही लोकतंत्र है सर...भारत माता की जय" स्वरा भास्कर ने इस तरह अनुपम खेर पर पलटवार किया है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. उनका किया गया यह ट्वीट वायरल हो रहा है. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह समेत थियेटर और आर्ट सिनेमा से जुड़े 600 से ज्यादा कलाकारों ने आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट ना देने की अपील की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...