राहुल गांधी ने विदेशी वैक्सीन मंजूर होने पर किया कटाक्ष, तो Swara Bhasker का यूं आया रिएक्शन

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने विदेश में निर्मित कोविड रोधी टीकों (Corona vaccine) के भारत में उपयोग को मंजूरी देने की तैयारी को लेकर सरकार पर कटाक्ष किया.इस पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है.

राहुल गांधी ने विदेशी वैक्सीन मंजूर होने पर किया कटाक्ष, तो Swara Bhasker का यूं आया रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने विदेश में निर्मित कोविड रोधी टीकों (Corona vaccine) के भारत में उपयोग को मंजूरी देने की तैयारी को लेकर बुधवार को महात्मा गांधी के एक कथन का हवाला देते हुए सरकार पर कटाक्ष किया. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राहुल गांधी के ट्वीट को शेयर कर स्माइल वाली इमोजी बनाई है.


राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने महात्मा गांधी के एक चर्चित कथन को उद्धृत करते हुए ट्वीट किया: "पहले वे तुम्हारी उपेक्षा करेंगे, फिर तुम पर हंसेंगे, फिर वो तुमसे लड़ेंगे, फिर तुम जीत जाओगे. हैशटैग वैक्सीन." राहुल गांधी के इसी ट्वीट को स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने शेयर किया. उन्होंने इस पर कोई कमेंट तो नहीं किया, लेकिन स्माइलिंग इमोजी जरूर बनाई है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कुछ दिनों पहले सरकार से आग्रह किया था कि विदेश में निर्मित टीकों के भारत में उपयोग को अनुमति दी जाए. इसके बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन पर विदेशी कंपनियों के लिए लॉबिंग करने का आरोप लगाया था. गौरतलब है कि टीकों की उपलब्धता बढ़ाने और देश में टीकाकरण की गति तेज करने के मकसद से केंद्र सरकार ने अन्य देशों में आपात इस्तेमाल के लिए अधिकृत, विदेश निर्मित कोविड-19 टीकों को मंजूरी देने की प्रक्रिया तेज कर दी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को यह जानकारी दी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)