रात के अंधेरे में बच्चों के साथ सैर करने निकली बाघिन, Video शेयर कर स्वरा भास्कर बोलीं- ओ माय गॉड...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाघिन रात के अंधेरे में अपने बच्चों के साथ जंगल में सैर करती नजर आ रही है.

रात के अंधेरे में बच्चों के साथ सैर करने निकली बाघिन, Video शेयर कर स्वरा भास्कर बोलीं- ओ माय गॉड...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने शेयर किया बाघिन का वीडियो

खास बातें

  • रात के अंधेरे में बच्चों के साथ सैर पर निकली बाघिन
  • स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर किया दमदार रिएक्शन
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाघिन रात के अंधेरे में अपने बच्चों के साथ जंगल में सैर करती नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने हैरानी जताई है. स्वरा भास्कर द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्विटर पर आईएफएस रमेश पांडे द्वारा साझा किया गया वीडियो रिट्वीट किया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि बाघिन अपने तीन बच्चों के साथ जंगल में सैर के निकली थीं. खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक 6 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, बच्चे भी बाघिन के आगे-पीछे खेलते और घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "ओ माय गॉड..." इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया. एक्ट्रेस द्वारा साझा किये गए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों और अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्टिंग की दुनिया से जुड़े होने के बाद भी स्वरा भास्कर सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर बेबाकी से ट्वीट करती हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में स्वरा भास्कर के साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. इससे पहले स्वरा भास्कर फ्लेश में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं.