दिल्ली में LG को ज्यादा शक्ति देने वाला बिल राज्यसभा में हुआ पारित, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राष्ट्रीय राजधानी राज्यक्षेत्र शासन संशोधन विधेयक (GNCTD Bill 2021) पर रिएक्शन दिया है

दिल्ली में LG को ज्यादा शक्ति देने वाला बिल राज्यसभा में हुआ पारित, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

नई दिल्ली:

दिल्ली राष्ट्रीय राज्य क्षेत्र शासन ( संशोधन) विधेयक 2021 बिल (GNCTD Bill 2021) बुधवार को राज्यसभा से पास कर दिया गया है. लोकसभा इस विधेयक को पहले ही मंजूरी दे चुकी है. यानी संसद से इसे स्वीकृति मिल चुकी है औऱ अब यह राष्ट्रपति के पास मंजूरी के लिए जाएगा. इस बिल के जरिये दिल्ली निर्वाचित सरकार के मुकाबले लेफ्टिनेंट गवर्नर (Lieutenant Governor) को ज्यादा शक्तियां दी गई हैं. हालांकि, विपक्षी पार्टियां इसका खूब विरोध कर रही हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट में लिखा: "मैंने एलजी अनिल बैजल (Anil Baijal) को वोट नहीं दिया." स्वरा भास्कर ने इस तरह राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र शासन ( संशोधन) विधेयक 2021 बिल (GNCTD Bill 2021) पर रिएक्शन दिया है. हमेशा की तरह उनके ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. स्वरा भास्कर वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इस बिल पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "राज्यसभा ने जीएनसीटीडी संशोधन बिल पारित कर दिया. यह लोकतंत्र के लिए दुखद दिन है. हम जनता की ताकत की बहाली के लिए अपना संघर्ष जारी रखेंगे. जो कोई भी बाधाएं आएं, हम अपना अच्छा काम जारी रखेंगे. काम न तो रुकेगा और न ही धीमा होगा."