स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू की जमकर की सराहना, लिखा- मजबूत योद्धा की तरह....देखें Tweet

आयकर विभाग ने बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घरों पर छापेमारी की थी. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अब तापसी को लेकर ट्वीट किया है.

स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू की जमकर की सराहना, लिखा- मजबूत योद्धा की तरह....देखें Tweet

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

नई दिल्ली:

आयकर विभाग ने बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) व उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर बुधवार को छापेमारी की. अधिकारियों ने बताया कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच का एक हिस्सा है. उन्होंने बताया कि यह छापेमारी मुंबई और पुणे में 30 स्थानों पर की गई जिसमें रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शुभाशीष सरकार तथा सेलिब्रिटी और प्रतिभा प्रबंधन कंपनी केडब्ल्यूएएन के कुछ अधिकारी भी शामिल हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को लेकर ट्वीट किया है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा: "तापसी की सराहना में ट्वीट, जो साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है. लेकिन इन दिनों यह देखने को कम ही मिलता है...मजबूत योद्धा की तरह खड़ी रहीं." स्वरा भास्कर ने इस तरह तापसी पन्नू के सम्मान में यह ट्वीट किया है. उनके ट्वीट पर हमेशा की तरह खूब रिएक्शन आ रहे हैं. स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. और सभी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छापेमारी के संबंध में अधिकारियों ने बताया कि विभिन्न परिसरों से दस्तावेज एवं कंप्यूटर आदि उपकरण जब्त किया गए हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) दोनों को कई मुद्दों पर अपने विचार रखने में मुखर होने के लिए जाना जाता है. दोनों पुणे में शूटिंग कर रहे हैं और समझा जाता है कि छापेमारी के दौरान होने वाली प्रारंभिक पूछताछ के तहत आयकर अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की. जिन अन्य के खिलाफ छापेमारी की गई उनमें फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के कुछ कर्मचारी शामिल हैं, जिसे 2018 में भंग कर दिया गया था. इसमें इसके तत्कालीन प्रवर्तक कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी, निर्माता विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मंटेना शामिल हैं.