स्वरा भास्कर की मॉम और कुक को हुआ कोरोना, क्वारंटीन हुईं एक्ट्रेस, बोलीं- घर तक आ गया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर बताया है कि उनके कुक और उनकी मां को कोरोना हो गया है.

स्वरा भास्कर की मॉम और कुक को हुआ कोरोना, क्वारंटीन हुईं एक्ट्रेस, बोलीं- घर तक आ गया है

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट

खास बातें

  • स्वरा भास्कर की मां और कुक को हुआ कोरोना
  • पोस्ट के जरिये दी जानकारी
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं स्वरा
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर बताया है कि उनके कुक और उनकी मां को कोरोना हो गया है. मां और कुक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने परिवार समेत खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Post) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये यह जानकारी दी है. स्वरा (Swara Bhasker) लिखती हैं, “ये घर आ चुका है. मेरी मां और कुक दोनों कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. हम खुद को दिल्ली वाले घर में आइसोलेट कर रहे हैं. डबल मास्क लगाएं और घर पर रहें”.

स्वर भास्कर (Swara Bhasker Covid Post) की इस पोस्ट के बाद फैन्स के लगातार कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. लोग उनकी सेहत को लेकर चिंता जता रहे हैं और उन्हें अधिक से अधिक एहतियात बरतने को कह रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने स्वरा की पोस्ट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, “प्लीज ट्विटर से भी दूर हो जाएं और खुद को सोशल मीडिया से भी आइसोलेट कर लें..यह हम सबके लिए अच्छा होगा”. तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हमारी प्रार्थना आपकी मां के साथ हैं”. इस तरह से स्वरा (Swara Bhasker Mother) की पोस्ट पर लोगों के मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

बता दें, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने बयानों से आये दिन किसी न किसी विवाद में रहती हैं. जहां कुछ लोग स्वरा को सपोर्ट करते हैं, वहीं उनके विरोधियों की भी संख्या कम नहीं है. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो वे ‘नील बटे सन्नाटा', ‘अनारकली ऑफ आरा', ‘रांझना' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com