सुष्मिता सेन ने कराया फोटोशूट, Video पोस्ट कर बोलीं- मैं जल्द ही आ रही हूं...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन ने कराया फोटोशूट, Video पोस्ट कर बोलीं- मैं जल्द ही आ रही हूं...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो से फैन्स का एंटरटेनमेंट करती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) अपना फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. सुष्मिता सेन इस वीडियो में अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. वीडियो में सुष्मिता सेन का अंदाज देखने लायक है.  


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस वीडियो में ब्राउन और ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो उन पर काफी जंच रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा, "जल्द ही आ रही हूं, आई लव यू." सुष्मिता के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, सुष्मिता (Sushmita Sen) की दो बेटियां है और दोनों उन्होंने गोद लिया है. सुष्मिता (Sushmita Sen) आए दिन अपनी बच्चियों के साथ एंजॉय करती हुई नजर आती हैं. वहीं दूसरी तरफ सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज 'आर्या' में देखा गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और उन्हें इसके लिए वाहवाही भी मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com