ललित मोदी के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में छाई सुष्मिता सेन ने शेयर की लेटेस्ट सेल्फी, लिखा- आई लव यू दोस्तों

सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ रिलेशन को  लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने नई सेल्फी फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी खुश दिख रही हैं. फोटो शेयर कर के वह फैंस पर खूब प्यार लुटाती दिख रही हैं.

ललित मोदी के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में छाई सुष्मिता सेन ने शेयर की लेटेस्ट सेल्फी, लिखा- आई लव यू दोस्तों

सुष्मिता सेन ने शेयर की लेटेस्ट सेल्फी

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी के साथ रिलेशन को  लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को उनका  यह रिश्ता पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे. यहां तक की लोग उन्हें गोल्ड डिगर तक कहने लगे. सुश ने भी ऐसे लोगों की जमकर क्लास लगाई. वहीं इंडस्ट्री से कई लोग उनके सपोर्ट में खड़े हो गए और कहा कि सुश ऐसी नहीं है कि पैसा देख कर प्यार करें. उनके पक्ष में बोलते हुए उनके बेहद करीब रहे फिल्म मेकर विक्रम भट्ट और महेश भट्ट ने कहा कि वह अच्छी इंसान है और किसी से प्यार करने के लिए बैंक बैलेंस नहीं देखतीं. 


सुष्मिता सेन काफी स्ट्रगल कर के आगे बढ़ी हैं. एक सामान्य परिवार की लड़की होने से लेकर मिस यूनिवर्स बनने तक की उनकी जर्नी किसी भी छोटे शहर की लड़की के लिए एक सपना हो सकता है. सोशल मीडिया पर बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ डेटिंग को लेकर उन्हें जज किया जा रहा है और लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं. लगभग 47 साल की हैं और दो बच्चों की मां हैं. सुष्मिता काफी मैच्योर हैं और यही वजह है कि वह हमेशा खुश नजर आती हैं. ट्रोलर को जमकर क्लास लगाने के बाद लेटेस्ट फोटो में उन्हें स्माइल करते देखा जा सकता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद वापसी की है और  को आखिरी बार उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला आर्य सीजन 2 में देखा गया था. 

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com