सुष्मिता सेन के बेटा गोद लेने की आई खबर तो पूर्व मिस यूनिवर्स का यूं आया रिएक्शन

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ साफगोई के लिए पहचानी जाती हैं. जब उनके बेटा गोद लेने की खबरें उड़ीं तो एक्ट्रेस का यूं रिएक्शन आया.

सुष्मिता सेन के बेटा गोद लेने की आई खबर तो पूर्व मिस यूनिवर्स का यूं आया रिएक्शन

सुष्मिता सेन ने बेटा गोद लेने की खबरों पर यूं दिया रिएक्शन

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ साफगोई के लिए पहचानी जाती हैं. सुष्मिता सेन को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें उनके बेटा गोद लेने की बात आ रही थी. इस वीडियो में पूर्व मिस यूनिवर्स अपनी दोनों बेटियों के साथ थीं, साथ ही एक महिला की गोद में एक छोटा बच्चा भी था. इसके बाद से ही अफवाहों का बाजार गर्म हो गया और कहा जाने लगा कि उन्होंने बेटा गोद लिया है. लेकिन इन अफवाहों पर एकट्रेस का रिएक्शन आ गया है. 

सुष्मिता सेन ने इस बच्चे के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अपने गॉडसन अमेडस से बात करते हुए, लगातार मीडिया में आ रही खबरों को लेकर वह भी चिंतित है...उसके एक्सप्रेशंस सब कुछ कह देते हैं.' सुष्मिता ने बताया है कि इस फोटो को अमेडस की मॉम श्रीजया ने खींचा है. इस तरह सुष्मिता सेन ने बहुत ही शानदार तरीके से उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा है कि उन्होंने अमेडस को गोद ले लिया है. 

2u3gu9d
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुष्मिता सेन की सुपरहिट वेब सीरीज 'आर्या 2' हाल ही में रिलीज हुई थी, और इसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. आर्या के जरिये सुष्मिता सेन ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था.