विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

बेटी रेनी का टैलेंट देख सुष्मिता सेन को हुआ गर्व, 'ताली' में किया महामृत्युंजय का जाप तो एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी

ताली फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से हर जगह सुष्मिता सेन के जबरदस्त परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है. फैंस के बीच जहां एक तरफ इस फिल्म को लेकर क्यूरियोसिटी बढ़ती जा रही है वहीं इस बीच सुष्मिता सेन ने एक और खुलासा किया है.

Read Time: 4 mins
बेटी रेनी का टैलेंट देख सुष्मिता सेन को हुआ गर्व, 'ताली' में किया महामृत्युंजय का जाप तो एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी
सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने ताली में दी अपनी आवाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ताली को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.  इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सुष्मिता इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इसमें सुष्मिता ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की भूमिका निभाते हुए एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगी.  ट्रेलर रिलीज होने के बाद से हर जगह सुष्मिता के  जबरदस्त परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है. फैंस के बीच जहां एक तरफ इस फिल्म को लेकर क्यूरियोसिटी बढ़ती जा रही है वहीं इस बीच सुष्मिता सेन ने एक और खुलासा किया है. हिंट के लिए आपको बता देते हैं कि ताली के ट्रेलर से सुष्मिता की बेटी रेनी का खास कनेक्शन है.

 

बेटी की आवाज और सुष्मिता का चेहरा

 सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग फिल्म 'ताली' को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं.  इसके साथ ही छाया हुआ है सुष्मिता सेन का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट जिसमें उन्होंने अपनी बेटी और उनकी फिल्म के खास कनेक्शन के बारे में बताया है. दरअसल सुष्मिता ने खुलासा किया कि उनकी बेटी रेनी ने उनकी अपकमिंग फिल्म ताली में महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया और अपनी आवाज दी है. उन्होंने रेनी की एक खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीर साझा की, जिसके बैकग्राउंड में मंत्र का ऑडियो बज रहा है.  यकीन मानिए इस मंत्र के जाप को सुनकर आप भी सुष्मिता सेन की तरह उनकी बेटी की आवाज के भी कायल हो जाएंगे.

 सुष्मिता ने लिखा बेटी के लिए दिल छू लेने वाला नोट 

 सुष्मिता सेन ने इस पोस्ट को शेयर करते अपनी लाडली बेटी की तारीफ में एक प्यारा सा नोट भी लिखा, उन्होंने लिखा 'जिंदगी एक पूर्ण चक्र में आती है, मेरी बच्ची रेनी ने इस शक्तिशाली मंत्र #महामृत्युंजय को प्रस्तुत करने के लिए अपनी आवाज दी है. ताली के ट्रेलर में उसकी आवाज और मेरा चेहरा... एक साथ. यकीनन जब भी मैं इसे सुनती हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं'. उन्होंने अपनी बेटी  का दिल से शुक्रिया करते हुए ट्रांसजेंडर समुदाय को भी धन्यवाद दिया है. सुष्मिता ने लिखा, 'शुक्रिया शोना, इस खास ट्रिब्यूट का हिस्सा बनने के लिए… और इसे इतने प्यार से करने के लिए. आपने मुझे गर्व महसूस कराया, जिस प्यार  के साथ आपने ये किया है, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद, कम से कम इतना कहने के लिए मैं वास्तव में अभिभूत हूं. इतने साहस के साथ विश्वास बनाए रखने के लिए  और हमारे ट्रांसजेंडर समुदाय को बहुत-बहुत धन्यवाद!  मैं तुम लोगों से प्यार करती हूँ. #दुग्गादुग्गा'.

 सपने के सच होने जैसा है-रेनी 

 सुष्मिता की बेटी ने  मां के दिल छू लेने वाले नोट के लिए मां को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, 'इस मौके के लिए धन्यवाद माँ, ये हर मायने में एक सपने के सच होने जैसा है.  मैं बहुत आभारी हूं और ब्लेस्ड महसूस करती हूं... i love u... फैंस भी मां बेटी के प्यार और उनके टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

"जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kakuda Trailer: मर्दों के लिए बीमारी नहीं श्राप है ककुड़ा, सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद पहली फिल्म का सामने आया ट्रेलर 
बेटी रेनी का टैलेंट देख सुष्मिता सेन को हुआ गर्व, 'ताली' में किया महामृत्युंजय का जाप तो एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी
सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी
Next Article
सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;