Sushmita Sen का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की शायरी ने जीता दिल, बोलीं- उफ्फ जान...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पेड़ की कुछ फोटो शेयर की हैं और उसके साथ बेहतरीन शायरी भी की है.

Sushmita Sen का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की शायरी ने जीता दिल, बोलीं- उफ्फ जान...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की शायरी पर किया कमेंट

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को अकसर सोशल मीडिया पर काफी संजीदा कोट शेयर करते हुए देखा जा सकता है. सुष्मिता को शेरो-शायरी का भी शौक है. लेकिन अब इसका असर उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल पर भी होता नजर आ रहा है. रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पेड़ की कुछ फोटो शेयर की हैं और उसके साथ बेहतरीन शायरी भी की है. लेकिन मजेदार यह है कि इस पर सुष्मिता सेन ने जब कमेंट किया तो रोहमन ने उसका बहुत ही मजेदार जवाब भी दिया.

रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'उस वक्त, उस जगह, जहां मझे लगा मैं अकेला हूं, वहां मझे इस पेड़ का साथ मिला!! इसे अब मैंने कैद कर लिया है, और अकेलपन से रिश्ता गैर कर लिया है.'

rd6gnmfo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन ने तुरंत कमेंट किया. सुष्मिता सेन ने लिखा, 'उफ्फ जान! बात तो है.' सुष्मिता सेन के इस कमेंट पर रोहमन शॉल का भी तुरंत जवाब आ गया. उन्होंने लिखा, 'संगति का असर है.' इस तरह रोहमन शॉल (Rohman Shawl Shayari) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ी जा रही है और फैन्स के इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.