विज्ञापन
Story ProgressBack

जब सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी बताई थी ऐसी बात कि चौंक गए थे कैप्टन कूल

सुशांत ने ये रोल इतनी शिद्दत से निभाया था कि धोनी खुद उनके फैन हो गए थे. सुशांत ने एक बार धोनी के साथ फिल्म को लेकर मस्ती की थी जिसके बाद धोनी थोड़ी देर के लिए टेंशन में आ गए थे.

Read Time: 2 mins
जब सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी बताई थी ऐसी बात कि चौंक गए थे कैप्टन कूल
सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी के साथ किया था मजाक
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत बेशक अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस उन्हें अभी भी उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे. अपनी शानदार एक्टिंग से सुशांत एक अलग छाप छोड़कर गए हैं. जिसकी वजह से वो लोगों के दिलों में अभी भी जिंदा हैं. सुशांत के फैंस उनके पुराने वीडियो अक्सर शेयर करते रहते हैं. खासकर एमएस धोनी फिल्म के दौरान के वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं. इस फिल्म में सुशांत ने कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का रोल निभाया था. सुशांत ने ये रोल इतनी शिद्दत से निभाया था कि धोनी खुद उनके फैन हो गए थे. सुशांत ने एक बार धोनी के साथ फिल्म को लेकर मस्ती की थी जिसके बाद धोनी थोड़ी देर के लिए टेंशन में आ गए थे.

एमएस धोनी के साथ सुशांत ने किया मजाक

एमएस धोनी ने सुशांत के साथ फिल्म का प्रमोशन किया था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो है जिसमें धोनी और सुशांत साथ में बैठकर वीडियो गेम खेलते नजर आ रहे हैं. उस दौरान धोनी सुशांत से पूछते हैं कि क्या-क्या स्टोरीज डाली हैं फिल्म में? जिसके बाद सुशांत कहते हैं कि सॉरी सर डिटेल में नहीं बता सकता हूं. मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. जिसके बाद धोनी सुशांत से पूछते हैं गाने भी हैं? जिसके जवाब में सुशांत कहते हैं हां बिल्कुल बॉलीवुड मूवी है तो गाने तो होंगे ही. वो कहते हैं इंटरवेल के बाद मैंने ऐसे डांस किया है. वो मूव्स करके दिखाते हैं. जिसे देखकर धोनी चौंक जाते हैं. हालांकि सुशांत उनके साथ मस्ती कर रहे होते हैं. वो साइड फेस करके हंस रहे होते हैं.

फैंस को याद आए सुशांत

इस वीडियो को देखकर फैंस को सुशांत की एक बार फिर याद आ गई. वो सुशांत को याद करते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- दो लेजेंड एक फ्रेम में. वहीं दूसरे ने लिखा- इंडिया का रियल हीरो. वहीं एक ने लिखा- एक दुनिया से चला गया और दूसरा क्रिकेट की दुनिया से. ज्यादातर फैंस दोनों को अब तक की बेस्ट बॉलीवुड जोड़ी बता रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
27 साल पहले डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ने अब शेयर की दिल की बात, बताया बड़ी उम्र के हीरो के साथ रोमैंटिक सीन करने में होती थीं अनकम्फर्टेबल
जब सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी बताई थी ऐसी बात कि चौंक गए थे कैप्टन कूल
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Next Article
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;