सुशांत सिंह राजपूत ने दोनों हाथों से यूं खेला टेबल टेनिस, एक्टर का पुराना Video देख फैंस भी रह गए हैरान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दोनों हाथों से टेबल टेनिस खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत ने दोनों हाथों से यूं खेला टेबल टेनिस, एक्टर का पुराना Video देख फैंस भी रह गए हैरान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दोनों हाथों से यूं खेला टेबल टेनिस

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • दोनों हाथों से टेबल टेनिस खेलते दिखे एक्टर
  • सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो को लेकर फैंस ने भी की तारीफ
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. अपनी सभी फिल्मों से एक्टर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. ये तो सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत काफी टैलेंटेड थे. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर के एक और टैलेंट के बारे में लोगों को पता चला. दरअसल, अपने वायरल वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत दोनों हाथों से टेबल टेनिस खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 62 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने वीडियो में शानदार अंदाज में दोनों हाथों से टेबल टेनिस खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास यह है कि ऐसा बहुत कम ही लोग कर पाते हैं और सुशांत सिंह राजपूत उन लोगों में शामिल हैं. वीडियो में गेम खेलते हुए एक्टर का अंदाज और उनकी एनर्जी भी तारीफ के लायक है. एक्टर के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ राजनेता और क्रिकेटर भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच की मांग कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम.एस धोनी', 'सोन चिरैया' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं.